रीवा में सड़क हादसे का शिकार हुए सिरमौर जनपद अध्यक्ष की देवर-जेठानी, जेठानी की मौत; बाइक को JCB ने मारी थी टक्कर

JCB की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल है. दोनों रीवा के सिरमौर जनपद अध्यक्ष के पारिवारिक सदस्य बताए जा रहें हैं.

Update: 2023-05-02 13:14 GMT

JCB की चपेट आए में सिरमौर जनपद अध्यक्ष की जेठानी की मौत हो गई है, जबकि देवर घायल हो गया है.

रीवा जिले में सिरमौर जनपद अध्यक्ष के पारिवारिक सदस्य जेठानी व देवर एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. दोनों बाइक में सवार होकर सिरमौर बाजार की तरफ जा रहें थे और उनकी बाइक को पीछे से आ रही JCB ने टक्कर मार दी. इस हादसे में अस्पताल पहुंचने के पहले ही महिला की मौत हो गई, जबकि युवक घायल है. 

मिली जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार 2 मई को दोपहर करीब एक बजे ज्ञानेंद्र चौधरी निवासी कोलहा अपनी भाभी राजवती साकेत को बाइक से सिरमौर बाजार ओर जा रहा था. इसी बीच रास्ते में पड़रिया गांव के पास उनकी बाइक को JCB ने टक्कर मार दी. ऐसे में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. 

भाभी की मौत, देवर घायल

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान भाभी के सिर में गंभीर चोटे आई. राहगीरों ने फ़ौरन डायल 100 और सिरमौर पुलिस को सूचित किया. जानकारी के बाद पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से दोनों को अस्पताल भेजवाया, लेकिन रास्ते में ही महिला की सांसे थम गई. वहीं देवर का इलाज जारी है.

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू की

पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना कारित करने वाले JCB को जब्त कर लिया है. साथ ही घटनास्थल में पहुंचकर हादसे की जांच में जुट गई है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में गाँव के लोग संजय गांधी अस्पताल पहुंचे हुए हैं. मृतका के शव को SGMH के शवगृह में रखवा दिया गया है.

मातम में बदली शादी की खुशियां

हादसे का शिकार हुए महिला और युवक सिरमौर जनपद अध्यक्ष रवीना साकेत के पारिवारिक सदस्य बताए जा रहें हैं. मृतक महिला रिश्ते में जेठानी है, जबकि घायल युवक देवर. परिवार में शादी समारोह होना था, जिसकी शॉपिंग के लिए दोनों बाजार की तरफ जा रहें थें और हादसे का शिकार हो गए. 

Tags:    

Similar News