रीवा के युवक का इंदौर में सुसाइड: NEET की तैयारी कर रहा था स्टूडेंट, दोस्त की उधारी से परेशान था

इंदौर में रहकर NEET की तैयारी करने वाले रीवा के एक युवक ने छात्रावास में फांसी लगाकर आत्मत्या कर ली।

Update: 2024-02-02 07:56 GMT

इंदौर में रहकर NEET की तैयारी करने वाले रीवा के एक युवक ने छात्रावास में फांसी लगाकर आत्मत्या कर लिया। 

इंदौर में रहकर NEET की तैयारी करने वाले रीवा के एक युवक ने छात्रावास में फांसी लगाकर आत्मत्या कर लिया। पुलिस ने मृतक स्टूडेंट का फोन जब्त किया है। लेकिन कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए मर्ग कायम कर किया गया है।

मूलतः रीवा शहर के पोखरीटोला निवासी 20 वर्षीय आर्यन तिवारी पुत्र विजय तिवारी ने गुरुवार दोपहर इंदौर स्थित नानकनगर (रोल्टा) के गिरिराज छात्रावास में अपनी जीवन लीला समाप्त की है। 

एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक, आर्यन इंदौर में रहकर NEET की तैयारी कर रहा था। तीन दिन पहले ही वह छात्रावास में रहने आया था। आर्यन ने उस समय फांसी लगाकर आत्महत्या की है, जब उसका रूम मेट अक्षय दोपहर में कोचिंग चला गया था। पुलिस के मुताबिक आर्यन के मोबाइल में घरवालों के करीब 100 मिस्ड कॉल थे।

बताया जा रहा है कि आर्यन ने किसी दोस्त से पैसे उधार लिए थे। वह पैसे के लिए बार-बार आर्यन को फोन कॉल करता था। गुरुवार को दोस्त ने आर्यन के पिता को फोन लगाकर पैसे मांगा। पैसे के लेनदेन की बात सुनकर पिता ने आर्यन को फोन लगाकर पूछा और समझाइश दी। इस दौरान युवक दोस्त के लेनदेन भरे फोन से तनाव में आकर फांसी लगा लिया।

Tags:    

Similar News