रीवा: पत्ती तोड़ने के विवाद में की गई थी चरवाहे की हत्या, नाबालिग सहित 4 आरोपी धराए

रीवा: बबूल के पेड़ की पत्ती तोड़ने के विवाद में चरवाहे की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ लिया है।

Update: 2022-02-08 09:34 GMT

रीवा: बबूल के पेड़ की पत्ती तोड़ने के विवाद में चरवाहे की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि गत दिवस मनगवां थाना के कुइंया खुर्द गांव में रविवार की दोपहर आरोपियों ने सोन यादव 19 वर्ष की टांगी से हमला कर हत्या कर दी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना पश्चात मामले की जांच शुरू कर दी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने चरवाहे की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली।

ये हैं आरोपी

पकडे़ गए आरोपियों में अश्वनी उर्फ सनी यादव पुत्र रामचरण यादव 20 वर्ष, रामजी यादव पुत्र रामसखा यादव 41 वर्ष, राजकरण यादव पुत्र रामसिया यादव 30 वर्ष सहित एक नाबालिग को पुलिस ने हत्या के आरोप में पकड़ा है।

किराए के मकान में रहता था युवक

बताया गया है कि गुढ़ थाना के उमरिहा खुर्द गांव का निवासी सोन यादव मनगवां के कुइयां खुर्द गांव में किराए का मकान लेकर रहता था। यूवक यहां रहते हुए बकरियां चराने का कार्य करता था। लेकिन गत दिवस युवक की हत्या केवल इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने आरोपियों के बबूल के पेड़ से पत्तियां तोड़ी थी।

एसपी ने दिया था निर्देश

दिन दहाडे़ युवक की हत्या किए जाने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था। मौके पर पहुंच कर एसपी ने एसडीओपी कृपाशंकर और थाना प्रभारी डीके दाहिया को आरोपियों को शीघ्र पकड़ने का निर्देश दिया था।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

मनगवां थाना प्रभारी डीके दाहिया ने बताया कि युवक की हत्या में शामिल चार आरोपयिं को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया है। आरोपियों ने पत्ती तोड़ने के विवाद में चरवाहे की हत्या की थी।

Tags:    

Similar News