REWA : शहीद दीपक के अंतिम संस्कार में CM SHIVRAJ होंगे शामिल

REWA : शहीद दीपक के अंतिम संस्कार में CM SHIVRAJ होंगे शामिल भारत-चीन झड़प में शहीद हुए REWA के दीपक के अंतिम संस्कार में CM SHIVRAJ शामिल

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

REWA : शहीद दीपक के अंतिम संस्कार में CM SHIVRAJ होंगे शामिल

भारत-चीन झड़प में शहीद हुए REWA के दीपक के अंतिम संस्कार में CM SHIVRAJ शामिल होंगे। शहीद के शरीर का उनके गांव फरेदा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. शिवराज दोपहर करीब 1 बजे रीवा पहुंचेगे। दीपक की पार्थिक देह को फरेदा में उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। यहां से दोपहर करीब 2 बजे राजकीय सम्मान के साथ माटी के इस सपूत को अंतिम विदाई दी जाएगी। लद्दाख के गालवन घाटी में हिंसक झड़प में शहीद हुए दीपक के सम्मान में यही लाइन अब सबकी जुबान पर है। इसके लिए जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हाथों में भारतीय तिरंगा लेकर दीपक के जयकारे के नारे लगा रहे हैं। 

शहीद दीपक सिंह के परिवार को शिवराज सरकार देगी 1 करोड़ और नौकरी

रीवा. गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ झड़प में भारत माँ के सपूत और रीवा के लाल दीपक कुमार सिंह शहीद हो गए थे. शुक्रवार को दीपक सिंह का पार्थिव शरीर रीवा पहुंचेगा. उससे पहले सीएम शिवराज सिहं चौहान ने शहीद दीपक सिंह के परिवार के लिए बड़ी घोषणा की है. एमपी सरकार सम्मान निधि के तहत दीपक सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपये की राशि देगी. साथ ही परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी भी देगी.

मध्यप्रदेश के इस जिले में अगर 9 बजे रात के बाद निकलें, तो 14 दिन के लिए भेजे जाएंगे क्वारंटाइन सेंटर

Shivraj Singh Chouhan @ChouhanShivraj

रीवा के लाल, अमर शहीद स्व. दीपक सिंह पर हम सभी मध्यप्रदेशवासियों को गर्व है! उनका परिवार अब हमारा परिवार है। सम्मान स्वरूप उनके परिवार को एक करोड़ रुपये की सम्मान निधि, एक पक्का मकान और परिवार के एक सदस्य को शासकीय नौकरी दी जाएगी। जय हिंद!

   

Similar News