रीवा में बस-कार की भिड़ंत: एक की मौत, दो गंभीर; वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदी मोड़ के पास एक बस और स्विफ्ट कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। मौके में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं।

Update: 2024-04-27 09:23 GMT

Bus-Car Collision in Rewa: रीवा में एक बस और स्विफ्ट कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। मौके में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं। कार सवार शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहें थे। घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल (SGMH) में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदी मोड़ के पास पूजा ट्रेवल्स की यात्री बस और एक स्विफ्ट कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार सचिन कोल की मौत हो गई, जबकि दीपेन्द्र सिंह और कोमल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई। 

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। 

मृतक सचिन कोल निराला नगर का रहने वाला है, जबकि गंभीर घायल दीपेन्द्र कुमार सिंह निराला नगर और कोमल सिंह पुलिस लाइन रीवा के निवासी हैं। 

बताया जा रहा है कि कार सवार तीनों लोग शुक्रवार की रात वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए डभौरा गए हुए थे। शनिवार की सुबह वापस लौटने के दौरान हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News