Rewa : रेत से भरे हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर अधेड़ की मौत

Rewa Accident News : तेज रफ्तार हाइवा चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए एक बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2021-06-14 21:24 GMT

Rewa Accident News: तेज रफ्तार हाइवा चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए एक बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए स्वास्थ्य केन्द्र भेजा।

वही हादसे के बाद इकट्ठा हई भीड़ को पुलिस आने के बाद तितर-बितर किया गया। मृतक की पहचान करहिया निवासी अभय राज पाण्डेय के रुप में की गई है। 

सामान खरीदने गया था 

मिली जानकारी के अनुसार लौर थाना अंतर्गत करहिया गांव निवासी अभय राज पाण्डेय 58 वर्ष रतनगवां बाजार सामान खरीदने गये थे।

खरीददारी करने के बाद अभय राज अपने घर की ओर जाने के लिए मोटर साइकिल में सवार होकर निकले।

लेकिन वह जैसे ही रतनगवां बाजार के सोनी चैराहा के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे रेत से भरे हाइवा ने कुचल दिया। जिससे उनकी मौेक पर ही मौत हो गई।

लापरवाही बनी कारण

भरे बाजार में इस तरह का हादसा लापरवाही की ओर इसारा करता हैं। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बताया जाता है कि अभय राज पाण्डेय आपनी बाइक से घर की ओर जा रहे थे।

लेकिन सामने से आ रहा रेत से भरा हाइवा तेजी के साथा निकला जिससे अभया राज उसकी चपेट में आ गये। हादसा इतना वीभत्स था कि हाइवा मृतक के उपर से गुजर गया। 

फरार हो गया हाइवा चालक

बताया जाता है कि घटना के बाद आरोपी हाइवा चालक वाहन छोड़कर चुपके से मौके से फरार हो गया।

इस हादसे के बाद लोगो का ध्यान मृतक की ओर चला गया लेकिन इस मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया।

लोगो ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

Similar News