चाय की चुस्की रीवा पुलिस को पड़ी भारी, कस्टडी से बदमाश को ले उड़े साथी, 4 पुलिस कर्मी निलंबित

रीवा (Rewa) के गढ़ पुलिस की लापरवाही से एक बदमाश फरार

Update: 2022-03-31 06:23 GMT

Rewa News: चाय की चुस्की गढ़ थाना की पुलिस को मंहगी पड़ गई और पुलिस सुरक्षा से एक बदमाश भागने में सफल हो गया। जानकारी के मुताबिक गढ़ थाने की पुलिस एक आरोपी को सिरमौर न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायालय के आदेश पर उसे केंद्रीय जेल रीवा लेकर जा रही थी। उमरी गांव के पास उसके साथियों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस को रोक लिया और साथी को पुलिस से छुड़ाने में सफल हो गए।

शायकीय कार्य में बाधा का है आरोपी

गढ़ पुलिस के मुताबिक 28 मार्च की रात गढ़ पुलिस एक चाकूबाजी के संदेही को पूछताछ के लिए थाने लाई थी। जिसे छुड़ाने के लिए शातिर अपराधी संजू सिंह निवासी लौरी थाने पहुंचा था। उसने एक एसआई से विवाद करते हुए भागने का प्रयास किया। उसके खिलाफ पुलिस ने धारा 353, 332 का प्रकरण दर्ज करते हुए संजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए संजू को पुलिस सिरमौर न्यायालय में पेश किया था। जहां से जेल वारंट जारी होने के बाद केन्द्रीय जेल रीवा लेकर जा रही थी।

चाय पिलाने रूकी थी पुलिस

बताया जाता है कि उमरी गांव के पास पुलिस को यह कह कर बदमाश ने वाहन रूकवाया कि चाय पी लिया जाए, जिसके चलते पुलिस कर्मी वाहन रोक दिए और पहले से मौजूद आरोपी के साथी इसका फायदा उठाते हुए संजू को पुलिस सुरक्षा से निकाल ले गए। इस घटना की एफआईआर सिरमौर थाने में दर्ज हुई है।

लाइन हाजिर हुए पुलिसकर्मी

पुलिस सुरक्षा से फरार हुए बदमाश मामले को रीवा पुलिस कप्तान ने गंम्भीरता से लिया है और इसे घोर लापरवाही मानते हुए आरोपी को जेल लेकर जा रहे आरक्षक सुरेश तिवारी, आरक्षक मयंक सिंह, आरक्षक नितेश कुमार और आरक्षक चालक रमाशंकर को निलंबित करके उन्हे पुलिस लाइन का रास्ता दिखा दिया है।

Tags:    

Similar News