हथकड़ी सहित लॉकअप से भागने वाले आरोपी को रीवा पुलिस ने पकड़ा

रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाने से हथकड़ी सहित पुलिस लॉकअप कप से भागने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Update: 2022-05-07 11:58 GMT

Rewa MP News: रायपुर कर्चुलियान थाने से हथकड़ी सहित पुलिस लॉकअप कप से भागने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट के अलावा अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज है।

सात माह से तलाश रही थी पुलिस

रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने बताया कि सात माह पूर्व पुलिस ने आरोपी को कफ सिरप और नशीली टेबलेट के साथ पकड़ा था। लेकिन रात में ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित भाग गया था। इस मामले में पुलिस अधीक्षक एसपी नवनीत भसीन द्वारा मामले में दोषी पाए गए तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

आरोपी अंकित सिंह निवासी महसुआ थाना रायपुर कर्चुलियान को पकड़ने के लिए सायबर सेल लगातार निगरानी बनाए हुए थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव आया हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा।

वर्जन

पुलिस लॉकप से हथकड़ी समेत फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। सात माह पूर्व पुलिस ने आरोपी युवक अंकित को एनडीपीएस एक्ट के मामले में पकड़ा था। लेकिन रात में ही आरोपी भाग गया था। पुलिस आरोपी का काफी समय से तलाश कर रही थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

-पुष्पेन्द्र यादव थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान

Tags:    

Similar News