रीवा: अस्पताल में नंबर लगाने के बहाने युवक ने मरीज से मांगा मोबाइल, लेकर हुआ चंपत

MP Rewa News: जल्दी पर्ची कटाने का आश्वासन देते हुए महिला से उसका मोबाइल मांगा।

Update: 2022-06-27 09:22 GMT

MP Rewa News: संजय गांधी अस्पताल में इलाज कराने आई महिला का नंबर लगाने के बहाने युवक ने मोबाइल मांगा। महिला के देखते ही देखते आरोपी महिला का मोबाइल लेकर चंपत हो गया। महिला द्वारा घटना की शिकायत पुलिस चौकी में कर दी गई है।

बताया गया है कि मनगवां थाना अंतर्गत पिपरवार निवासी मनु पटेल पत्नी ज्ञानेन्द्र पटेल प्रसव पीड़ा के चलते गांव की ही आशा कार्यकर्ता किरण पटेल के साथ संजय गांधी अस्पताल आई थी। चिकित्सालय की ओपीडी में महिला पर्ची कटाने के लिए परेशान हो रही थी। इसी दरमियान एक युवक वहां पहुंचा और पर्ची जल्दी कटाने का आश्वासन देते हुए महिला से उसका मोबाइल मांगा। युवक पर विश्वास करते हुए महिला ने मोबाइल युवक को दे दिया। कुछ समय तो युवक वहां पर मौजूद रहा। कुछ समय बाद महिला की नजर बचाकर आरोपी भाग गया।

पूर्व में हो चुकी हैं घटनाएं

संजय गांधी अस्पताल में इस तरह की घटनाएं पूर्व में कई बार हो चुकी है। चिकित्सालय की ओपीडी की लाइन में लगे लोगों का पर्स, मोबाइल और पैसा पार करने की शिकायत पूर्व में कई बार की जा चुकी है। कुछ मामलों में तो यहां मौजूद सुरक्षाकर्मी आरोपियों को रंगे हांथो पकड़ लेते हैं लेकिन अधिकतर मामलों में आरोपी सुरक्षाकर्मी की नजर में नहीं आते। विडंबना तो यह है कि अस्पताल प्रबंधन इस समस्या पर पूरी तरह से अंकुश लगा पाने में कामयाब नहीं हो पाया है।

Tags:    

Similar News