रीवा: नशे में धुत्त होकर बाइक चलाना पड़ा मंहगा, की गई कार्रवाई

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में नशे में धुत्त युवक को पुलिस ने पकड़ा।

Update: 2022-03-20 11:36 GMT

Rewa MP News: नशे में धुत्त होकर बाइक चलाना दो युवकां को मंहगा पड़ गया। स्थिति यह रही कि अमहिया पुलिस द्वारा संबंधित युवकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत इस्तगासा तैयार कर प्रकरण को न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने बताया कि होली के अवसर पर नशेड़ी युवकां के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।

इसी कड़ी में बाइक सवार अंकित गुप्ता पुत्र ओम प्रकाश गुप्ता 29 वर्ष निवासी नारायण आटा चक्की वार्ड 44 सिटी कोतवाली और अभय गुप्ता पुत्र रमाशंकर गुप्ता 34 वर्ष निवासी बिछिया सिटी कोतवाली को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान जांच की। जांच के दौरान पाया गया कि संबंधित युवक नशे में धुत्त होकर बाइक चला रहे थे। दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185, 130 के तहत कार्रवाई की गई।

चाकू के साथ युवक पकड़ाया

अमहिया पुलिस ने बीते दिवस आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे युवक को पकड़ लिया। पकडे़ गए युवक इमरान शाह उर्फ झब्बू 24 वर्ष निवासी अमहिया के पास से पुलिस ने चाकू जब्त किया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने 25 बी आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि युवक बड़ी दरगाह के समीप किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घ्ूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को पकड़ लिया।

Tags:    

Similar News