REWA NEWS: मऊगंज के पाड़र बांध में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव

रीवा के मऊगंज के पाड़र बांध में युवक का शव मिला है।

Update: 2021-12-02 14:01 GMT

Rewa News: जिले के मऊगंज (Mauganj) स्थित पाड़र बांध में एक अज्ञात युवक की क्षत-विक्षत लाश पाई गई है। देखने से पता चलता है कि लाश 10 से 15 दिन पुरानी है। लाश की मिलने की खबर से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। सूचना के बाद मऊगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि मृतक के कपड़ों की तलाशी के दौरान जेब से कैची, छूरा और कंघा मिला है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक नाई हो सकता है। फिलहाल शव को मर्चुरी में रखवाया गया है। मऊगंज पुलिस ने शव की शिनाख्तगी के लिये जिले के थानों को सूचित किया है।

मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य के अनुसार बुधवार की शाम चरवाहों ने पाड़र बांध के एकांत क्षेत्र में एक लाश देखी थी। जिन्होंने लौटकर ग्रामीणों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को अवगत कराया जहां मऊगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा जांच के एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। फारेंसिक जांच में पता चला है कि शव कई दिन पुराना है जो बांध की पर पड़ा था। मृतक काला पैंट और काली शर्ट पहने हुए है जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष के आसपास मानी जा रही है।

शव की शिनाख्त के लिए पुलिस द्वारा आसपास के ग्रामीणों को बुलाया गया लेकिन पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पीएम नहीं कराया गया है। शिनाख्तगी का इंतजार किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News