Rewa News: नेशनल हाईवे में हुआ भीषण सड़क हादसा, पिकअप सवार की मौत

रीवा में पिकअप और मिनी ट्रक में भिड़त हुई है.

Update: 2021-11-14 15:00 GMT

Rewa Road Accident: रीवा। जिले के नेशनल हाईवे में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया और इसमें पिकअप सवार की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल हो गया है। मृतक की पहचान गुलाम गोश उर्फ छेदा पुत्र शेख मोहम्मद 30 वर्ष निवासी रघुनाथगंज के रूप में की गई है। जबकि चालक राजेन्द्र रजक पुत्र साधू रजक 30 निवासी नौडिया गंभीर रूप से घायल हो गया है। सड़क हादसा लौर थाना अंतर्गत नौडिया गांव के पास हुआ है।

पिकअप और मिनी ट्रक में हुई टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक नौडिया बाईपास के रास्ते महिंद्रा पिकअप बनारस से लौट रहा था। इसी बीच तमरी मोड़ के पास मनगवां की ओर से जा रहे आयशर मिनी ट्रक की आमने सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिंद्रा पिकअप के परखच्चे उड़ गये। वही मौके पर मौजूद लोगो ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दिए।

प्याज बिक्री कर लौट रहा थें पिकअप सवार

बताया जा रहा है कि पिकअप सवार प्याज के व्यापारी है और वे पिकअप वाहन से प्याज की बिक्री करने बनारस लेकर गए हुए थें। प्याज बेंचकर घर लौटने के दौरान यह हादसा हो गया। वही पुलिस घायल को इ्र्रलाज के लिए अस्पताल ले गई और मृतक का पीएम पंचानाम कार्रवाई करके शव परिजनों को सौप दिया है।

ज्ञात हो कि हादसे के शिकार हुए लोग यूपी से लौट रहे थें। वे गांव के नजदीक ही पहुच गए, लेकिन इसे दुभार्ग्य ही कहेगे की लम्बी दूरी तय करने के बाद वे नजदीक पहुच कर इस भीषण हादसे का शिकार हो गए।

Tags:    

Similar News