रीवा : दुकान में भड़की आग, बाजार में मच गई भगदड़

रीवा : दुकान में भड़की आग, बाजार में मच गई भगदड़ रीवा / Rewa News : जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत सब्जी बाजार में स्थित कपड़ा दुकान में आग भड़क गई

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

रीवा : दुकान में भड़की आग, बाजार में मच गई भगदड़

रीवा / Rewa News : जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत सब्जी बाजार में स्थित कपड़ा दुकान में आग भड़क गई। जिससे दुकान में लाखो रूपये कीमत का कपड़ा जल गया है। दुकान संचालक नलकू केशरवानी ने पुलिस को बताया कि आग से लाखो रूपये कीमत का कपड़ा एंव दुकान का फर्नीचर जल गया है। उसका कहना था कि दुकान में अचानक आग फैल गईं। जब तक कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप ले लिया था।

मच गई थी भगदड़

कपड़ा दुकान में लगी आग से आसपास के व्यापारियों में भगदड़ मच गई थी। पहले तो लोग आग से बचने के लिये भागते रहे और फिर आग बुझाने के लिये प्रयास शुरू कर दिये। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। माना जा रहा है कि दुकान में शार्ट-सर्क्रिट से आग लगी है, बहरहाल पुलिस आग की घटना को लेकर जांच कर रही है।

दमकल ने आग पर पाया काबू

बाजार की दुकान में लगी आग की सूचना मिलते ही चाकघाट का दमकल वाहन मौके पर पहुच गया। दुकान में लगी आग को समय रहते काबू कर लिया गया। जिससे अन्य दुकानो में आग नही पहुच पाई, अन्यथा आग बढ़ती तो कई दुकाने आग की जद में आ जाती। सब्जी बाजार में एक दूसरे से सटी हुई दुकाने है। आग बुझाने के बाद लोगो ने राहत की सांस ली।

रीवा / Rewa News अन्य खबरे :

मुख्यमंत्री शिवराज का रीवा के अधिकारियों को दो टूक, जानिए क्या कहा…

रीवा : सिरमौर चौराहे में फिर लिखी जाएंगी विकास की गाथा

लव जिहाद का रीवा में पहला मामला दर्ज, हजारों किलो मीटर दूर युवती को बनाया था बंधक…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram Google News

Similar News