रीवा में बसपा नेता पर जानलेवा हमला कर वाहन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा में बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता पर जानलेवा हमला कर वाहन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये बदमाश शातिर हैं, जिनके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं।

Update: 2023-10-06 08:16 GMT

मध्यप्रदेश के रीवा में बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता पर जानलेवा हमला कर वाहन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये बदमाश शातिर हैं, जिनके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं। घटना बुधवार को सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के निपनिया लखौरीबाग मोड़ पर हुई थी। बदमाशों के कब्जे से लूटा गया वाहन जब्त कर लिया गया है।

सीने में घोप दिया था चाकू

घटना का खुलासा करते हुये पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि बुधवार की शाम राजपाल साकेत निवासी छिपिया थाना नईगढ़ी अपने मित्र संदीप साकेत 23 वर्ष निवासी बहुती नईगढ़ी के साथ दवाई लेने आयुर्वेदिक अस्पताल निपनिया जा रहे थे। जैसे ही लखौरीबाग मोड़ के पास पहुंचे, तभी दो बदमाशों ने रास्ता रोक लिया और रुपयों की मांग करने लगे। विरोध करने पर राजपाल साकेत के सीने में चाकू घोप दिये। इसके बाद टाटा सूमो वाहन लेकर भाग निकले। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया और बदमाशों की तलाश शुरू किया। कुछ ही घंटे में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिनकी पहचान मनोज बंसल पुत्र भगवानदीन बंसल 20 वर्ष एवं संतोष बंसल पुत्र रामसजीवन बंसल 30 वर्ष दोनों निवासी निपनिया के रूप में की गई है। बदमाशों पर हत्या के प्रयास एवं लूट का मामला दर्ज किया गया है।

दोनों हैं शातिर बदमाश

इस संबंध में थाना प्रभारी रूपलाल उइके ने बताया कि पकड़े गये दोनों बदमाश शातिर हैं। मनोज बंसल के खिलाफ पूर्व में 7 और संतोष बंसल के खिलाफ 5 अपराध पूर्व से दर्ज हैं। दोनों क्षेत्र के निगरानीशुदा बदमाश हैं। बदमाशों ने क्षेत्र में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। पीड़ित राजपाल साकेत ने बताया कि वह बहुजन समाजवादी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता है। बुधवार को इंदिरा नगर में आयोजित पार्टी की बैठक में शामिल होने आया था। देर शाम बैठक से निकलने के बाद अपने साथी संदीप को लिया और निपनिया आयुर्वेदिक अस्पताल दवाई लेने जा रहा था, तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

Tags:    

Similar News