रीवा: SDM ने Jyoti School के प्रिंसिपल को दिया आदेश, अब करना होगा यह काम

Rewa MP News: रीवा में विभिन्न मार्गो में कंस्ट्रक्शन का कार्य चालू है। जिसके चलते अत्यधिक ट्रैफिक के कारण कई जगह में जाम की स्थिति उत्पन्न होने लगती है।

Update: 2023-05-24 17:27 GMT

Rewa MP News: रीवा में विभिन्न मार्गो में कंस्ट्रक्शन का कार्य चालू है। जिसके चलते अत्यधिक ट्रैफिक के कारण कई जगह में जाम की स्थिति उत्पन्न होने लगती है। इसी बीच अनुविभागीय दण्डाधिकारी अनुराग तिवारी ने ज्योति सीनियर सेकेण्ड्री विद्यालय के प्राचार्य को आदेश जारी किया है। रीवा में सुव्यवस्थित यातायात संचालन को दृष्टिगत रखते हुए ज्योति सीनियर सेकेण्ड्री विद्यालय के प्राचार्य विद्यालय में कक्षाओं के संचालन के पश्चात छात्र-छात्राओं को तथा अभिभावकों के आगमन एवं निर्गमन के लिए समस्त प्रवेश द्वार खोले ताकि उक्त मार्ग में यातायात का अत्याधिक दबाव न होने पाये और किसी भी प्रकार की सड़क दुर्घटना की संभावना न हो।

हुजूर अनुभाग के अनुविभागीय दण्डाधिकारी अनुराग तिवारी ने ज्योति सीनियर सेकेण्ड्री विद्यालय के प्राचार्य को निर्देश दिये हैं कि यह विद्यालय नगर से होकर गुजरने वाले एनएच-7 मार्ग पर स्थित है जिस पर अत्याधिक यातायात का दबाव रहता है। उक्त मार्ग में आपके विद्यालय का प्रवेश द्वार भी स्थित है। विद्यालय में कक्षाओं के संचालन के पश्चात छात्रों को छोड़ते समय स्कूल प्रबंधन द्वारा दो प्रवेश द्वार होने के बाद भी एक ही प्रवेश द्वार खोला जाता है जो कि आपत्ति जनक है। उन्होंने कहा कि यातायात संचालन को ध्यान में रखते हुए छात्रों एवं अभिभावकों के आने एवं जाने के लिए स्कूल के समस्त प्रवेश द्वार खोले ताकि सड़क दुर्घटना की संभावना न बनें।

Tags:    

Similar News