MP Rewa News: सरकारी विद्यालय के रसोई घर में मिली अधेड़ की लाश, हत्या की आशंका

MP Rewa News: बीती रात अधेड़ घर से खाना खाने के बाद निकल गया था। देर रात जब अधेड़ अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

Update: 2022-08-08 09:59 GMT

MP Rewa News: रीवा जिले के बैकण्ठपुर थाना क्षेत्र स्थित सरकारी विद्यालय के रसोई घर में अधेड़ की लाश पाई गई। अधेड़ की मौत पर हत्या का संदेह जताया गया है। फिलहाल मौके पर पहुंची बैकुण्ठपुर और एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) भेजा। जहां से अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि क्षेत्र के शासकीय प्राथमिक पाठशाला में सोमवार की सुबह तकरीबन 8 बजे अधेड़ शशि वर्मा पुत्र केमला वर्मा 55 वर्ष का शव पाया गया। अधेड़ के मुंह से खून निकल रहा था। इसके अलावा अधेड़ के शरीर में किसी तरह के चोंट के निशान नहीं है। मामला संदेहास्पद है। लेकिन अधेड़ के मौत की वजह हत्या है या हादसा इसका पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। पुलिस का यह भी कहना है कि मौका मुआयना करने पर अधेड़ की मौत पूरी तरह से संदेहास्पद है।

लापता था अधेड़

बताया गया है कि बीती रात अधेड़ घर से खाना खाने के बाद निकल गया था। देर रात जब अधेड़ अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब अधेड़ का पता नहीं चला। सोमवार की सुबह अधेड़ का शव विद्यालय के किचन में पाया गया।

घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर मिला शव

पुलिस ने बताया कि घर से तकरीबन 300 मीटर की दूरी पर स्थित विद्यालय के रसोईघर में अधेड़ का शव पाया गया। रात के समय यहां अंधेरा होने के कारण कोई भी नहीं आता। लेकिन अधेड़ विद्यालय कैसे और क्यों पहुंचा यह जांच का विषय है।

वर्जन

अधेड़ का शव विद्यालय के रसोई घर में पाया गया है। अधेड़ की मौत का कारण हत्या है या हादसा अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुण्ठपुर

Tags:    

Similar News