एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने पहनी आम आदमी की टोपी, कहा शिक्षा-स्वास्थ्य में विस्तार की जरूरत...:Rewa News

एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने पहनी आम आदमी की टोपी, कहा शिक्षा-स्वास्थ्य में विस्तार की जरूरत...:Rewa News आम आदमी पार्टी को मजबूत

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने पहनी आम आदमी की टोपी, कहा शिक्षा-स्वास्थ्य में विस्तार की जरूरत…:Rewa News

रीवा (Rewa News) । आम आदमी पार्टी को मजबूत बनाने के लिये आप के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह, सेमरिया से विधानसभा प्रत्याशी रहे प्रमोद शर्मा, आप पदाधिकारी राजीव सिंह शेरा आदि लगे हुये है। उनकी मेहनत भी रंग लाई। गुरूवार को इंजीनियर अमित सिंह अपने एक दर्जन साथियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष के हाथों सदस्यता ग्रहण कर ली है।

व्यवस्था परिवर्तन ने किया प्रभावित

आप में शामिल हुये अमित सिंह ने कहा कि आम आदमी ने दिल्ली में जो व्यावस्था परिवर्तन किया, उससे वे काफी प्रभावित हुये है। यही वजह है कि उन्होने आप के बैनर तले काम करते हुये विध्य में व्यवस्था के बदलांव को प्रमुखता से ले रहे है।

Wanted अपराधी स्मोंटी सिंह के अवैध आशियाने पर चला प्रशासन का बुलडोजर : REWA NEWS

शिक्षा और चिकित्सा में बदलाव

अमित सिंह ने कहा कि रीवा के एकलौते कन्या कालेज के विस्तार की जरूरत है। कालेज से लगे हुये क्षेत्र को कालेज में शामिल किया जाये तथा टीआरएस के आसपास की जमीन को कालेज परिसर के लिये किये जाने सहित इंजीनियरिंग कालेज परिक्षेत्र को बढ़ाने की मांग उठाई। मार्तण्ड स्कूल को एक नये भवन के साथ ही रीवा में एम्स अस्पताल की मांग उठाई है। इसके लिये जेल की जमीन का सुझाव भी दिया है।

GF के साथ रंगरैलिया मना रहा था कारोबारी का पुत्र, फिर कालोनी वालों ने पुलिस को दी सूचना तो..

MP : रजिस्ट्री माफिया पर सीएम का एक और प्रहार, अब रजिस्ट्री करवाने के लिए ….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News