कलेक्ट्रेट कार्यालय का बंद रहेगा मेन गेट! रीवा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रतिभा पाल ने बताई वजह

लोकसभा चुनाव के लिए रीवा संसदीय क्षेत्र की अधिसूचना 28 मार्च को जारी की जाएगी।

Update: 2024-03-27 12:58 GMT

Rewa Collector Pratibha Pal

Rewa News Today: लोकसभा चुनाव के लिए रीवा संसदीय क्षेत्र की अधिसूचना 28 मार्च को जारी की जाएगी। इसी दिन से नामांकन पत्र दाखिल किए जायेंगे। नामांकन पत्र कलेक्ट्रेट में कलेक्टर न्यायालय कक्ष में दाखिल किए जाएंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। इस संबंध में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती प्रतिभा पाल ने बताया कि 28 मार्च से 4 अप्रैल तक नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। इस अवधि में कलेक्ट्रेट का मेन गेट बंद रहेगा।

कलेक्ट्रेट कार्यालय में आने वाले अधिकारी-कर्मचारी तथा आमजन खनिज कार्यालय के बगल के गेट से परिसर में प्रवेश करेंगे। इन सभी को मुख्य भवन में प्रवेश भवन के मेन गेट में बांई ओर से मिलेगा। नामांकन पत्र दाखिल करने वाले उम्मीदवार मार्तण्ड स्कूल परिसर से सीधे कलेक्ट्रेट परिसर में प्रवेश कर सामने की ओर से मुख्य भवन पहुंचेंगे।

मुख्य भवन में दाहिनी ओर से उम्मीदवार तथा उनके साथ के अधिकतम चार व्यक्तियों को कलेक्टर न्यायालय कक्ष में प्रवेश मिलेगा। कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक को वाहनों की पार्किंग तथा सुरक्षा व्यवस्था के लिए समुचित प्रबंध के निर्देश दिए हैं।

-------------------------------------

नामांकन पत्र 28 मार्च से होंगे दाखिल - कर्मचारी तैनात

रीवा लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनाव की अधिसूचना 28 मार्च को जारी की जाएगी। इसी दिन से नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। नामांकन पत्र कलेक्ट्रेट कार्यालय के कलेक्टर न्यायालय कक्ष में दाखिल होंगे।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती प्रतिभा पाल ने रिटर्निंग आफीसर तथा सहायक रिटर्निंग आफीसर को नामांकन पत्र प्राप्त करने में सहयोग के लिए कर्मचारी तैनात किए हैं। जारी आदेश के अनुसार सहायक ग्रेड तीन अतुल सिंह, रीडर कलेक्ट्रेट बृजेश सिंह, सहायक ग्रेड तीन अभिराम मिश्रा, एईजीएम मनगवां अमित गर्ग तथा कार्यालय सहायक दीपक गुप्ता को तैनात किया गया है। तैनात अधिकारी 27 मार्च को नामांकन पत्र प्राप्त करने के संबंध में आवश्यक संसाधनों की व्यवस्था सहित तैनात रहेंगे।


 



Tags:    

Similar News