रीवा में अस्पताल में बढ़ी चोरी की घटनाएं, सुरक्षा व्यवस्था पर लग रहे सवालिया निशान

MP Latest News: बीती रात चिकित्सालय के गायनी वार्ड से दो महिलाओं का मोबाइल अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पार कर दिया गया।

Update: 2022-08-09 06:08 GMT

MP Rewa News:  संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital Rewa) में बढ़ रही चोरी की घटनाओ ने यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। स्थिति यह है कि यहां आए दिन मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही है। ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी जिनके कंधो पर है वे हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं;

बताया गया है कि बीती रात चिकित्सालय के गायनी वार्ड से दो महिलाओं का मोबाइल अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पार कर दिया गया। एक ही रात में और एक ही वार्ड से दो महिलाओं का मोबाइल चोरी होने का पता चलते ही वार्ड में गहमा-गहमी की स्थिति निर्मित हो गई। संबंधित महिलाओं द्वारा अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए मोबाइल चोरी की शिकायत अस्पताल पुलिस चौकी में की।

इनका चोरी गया मोबाइल

अस्पताल के गायनी वार्ड से जिन महिलाओं को मोबाइल चोरी गया है उसमें पिंकी रावत निवासी शिवपुर्वा और सुंदरिया रावत निवासी चोरहटा शामिल है। महिलाओं ने कहा कि गायनी वार्ड में उनका मरीज भर्ती है। सुबह जब वह सोकर उठी तो उनका मोबाइल गायब था। गौरतलब है कि इसी प्रकार तीन दिन पूर्व चिकित्सायल के आर्थोपेडिक वार्ड से भी एक महिला का मोबाइल पार हो गया था।

ओपीडी में सबसे अधिक चोरी की घटनाएं

चिकित्सालय के ओपीडी के पर्ची काउंटर की लाइन से आए दिन मोबाइल और पर्स चोरी की घटनाएं देखने को मिल रही है। ऐसा नहीं है कि यहां सुरक्षाकर्मी ड्यूटी पर नहीं रहते। लेकिन यहां लगे सुरक्षाकर्मी ड्यूटी करने की बजाय अन्य कामों में व्यस्त रहते हैं। कारण जो भी हो अस्पताल में आए दिन घटित हो रही चोरी की घटनाओं ने यहां की सुरक्षा व्यवस्था को ताक में लाकर रख दिया है।

Tags:    

Similar News