रीवा में युवती से गैंगरेप के मामले में भाजयुमो का पूर्व मंडल अध्यक्ष गिरफ्तार, तीन फरार

MP Rewa News: पकड़ा गया आरोपी सीतापुर मंडल का पूर्व अध्यक्ष है, साथ ही आरोपी ने जनपद सदस्य का चुनाव भी लड़ा था जिसमें वह हार गया था।

Update: 2022-08-09 06:53 GMT

MP Rewa News: युवती से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने भाजयुमो के पूर्व मण्डल अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी सुरेश पाण्डेय निवासी अमोखर थाना मऊगंज को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। युवती से सामूहिक दुष्कृत्य के मामले में तीन आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 366, 376डी, 368, 344, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध है। गौरतलब है कि पकड़ा गया आरोपी सीतापुर मंडल का पूर्व अध्यक्ष है, साथ ही आरोपी ने जनपद सदस्य का चुनाव भी लड़ा था जिसमें वह हार गया था।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि बीते माह क्षेत्र की एक युवती लापता हो गई थी। युवती जब अपने घर लौटी तो उसने दुष्कृत्य की बात पुलिस को बताई। इसके बाद थाने पहुंचे परिजनों न मामले की शिकायत थाने में की। अपने शिकायती आवेदन में युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी सुरेश पाण्डेय शादी का झांसा देकर बीते एक वर्ष से उसके साथ दुष्कृत्य करता आ रहा था।

आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली थी। इसे वायरल करने की धमकी आरोपी देता था। इसके अलावा आरोपी किसी को कुछ बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था।

दुष्कृत्य के ये आरोपी हैं फरार

पुलिस ने बताया कि बीते माह आरोपी सुरेश पाण्डेय देर रात युवती के घर पहुंचा। जहां आरोपी द्वारा युवती को कुछ खाने को दिया गया, इसके बाद आरोपी अपने मित्र बृजेश तिवारी के साथ युवती को बाइक में बैठाकर रीवा ले आया। रीवा मे आरोपी सुरेश, युवती को अपने भाई राजेश उर्फ पहलू पाण्डेय के कमरे में ले गया। जहां आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जहां सुरेश के साथ ही तीन अन्य लोगों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने जहां सुरेश को पकड़ लिया है, वहीं तीन आरोपी फरार है। फरार आरोपियों में राजेश उर्फ पहलू पाण्डेय, विपिन पाण्डेय और बृजेश तिवारी सभी निवासी अमोखर मऊगंज शामिल है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियो की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News