घायल अधेड़ की जेब से पार हो गए पांच लाख, अस्पताल में मौत, हत्या का संदेह

Rewa MP News: रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में गत दिवस लहुलुहान अवस्था में सड़क किनारे मिले अधेड़ की उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत पूरी तरह से संदेहास्पद बनी हुई है।

Update: 2022-11-21 11:32 GMT

Rewa MP News: रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में गत दिवस लहुलुहान अवस्था में सड़क किनारे मिले अधेड़ की उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत पूरी तरह से संदेहास्पद बनी हुई है। गौरतलब है कि घटनास्थल के समीप पुलिस को न तो अधेड़ की बाइक ही मिली और न ही जेब में रखे 5 लाख रूपए। यहां तक की अधेड़ के पास मौजूद एटीएम कार्ड भी गायब है। अधेड़ की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताते हुए थाने में शिकायत की है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

सतना में फर्नीचर की दुकान

बताया गया है कि गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत बांसा निवासी अधेड़ राजकुमार विश्वकर्मा पुत्र हरिप्रसाद विश्वकर्मा 48 वर्ष की सतना में फर्नीचर की दुकान थी। गत दिवस अधेड़ अपने गांव आया था। 14 नवंबर को अधेड़़ बिना बताए अपनी बाइक में सवार होकर घर से निकल गया। 18 नवंबर को मनगवां थाना क्षेत्र में अधेड़ घायल अवस्था में मिला। अधेड़ को उपचार के लिए एसजीएमएच लाया गया। जहां चिकित्सालय के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती रहे अधेड़ की मौत हो गई।

जेब में थे पांच लाख

परिजनों ने बताया कि अधेड़ को उसके ससुर ने पांच लाख रूपए दिए थे। इन रूपयों को अधेड़ न तो घर में ही रखता था और न ही बैंक में। इन रूपयों को अधेड़ अपने पास ही रखता था। माना जा रहा है कि इन्हीं रूपयों के कारण अधेड़ की हत्या की गई है। क्योंकि अधेड़ के पास से किसी प्रकार के रूपए नहीं मिले हैं। आरोप है कि अधेड़ के पास से उसका एटीएम कार्ड भी नहीं मिला है। अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ की जेब में रखे एटीएम कार्ड के माध्यम से पैसे भी निकाल लिए हैं। इस प्रकार मामले के कई संदेहास्पद पहलू हैं जो कि घटना को हत्या बता रहे हैं।

रिश्तेदार पर संदेह

पुलिस ने बताया कि परिजनां ने अधेड़ की मौत पर हत्या का संदेह जताया है। क्षेत्र के ही पुरास निवासी रिश्तेदार द्वारा अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संबंधित रिश्तेदार ने घटना का कारण दुर्घटना बताया था। लेकिन दुर्घटना कैसे हुई, बाइक कहां गई, रूपए कहां गए इस बारे में अधेड़ कुछ नहीं बता पा रहा है। परिजनों ने संबंधित रिश्तेदार पर हत्या किए जाने का संदेह जताया है।

Tags:    

Similar News