रीवा: सोता रहा परिवार, चोरों ने पार कर दिया 3 लाख के आभूषण और 30 हजार नगदी

Rewa MP News: रीवा सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत चिकान टोला में बीती रात चोरों ने चोरी करते हुए तकरीबन 3 लाख रूपए कीमत के आभूषण और 30 हजार नगदी पार कर दी।

Update: 2022-08-06 11:07 GMT

Rewa MP News: रीवा सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत चिकान टोला में बीती रात चोरों ने चोरी करते हुए तकरीबन 3 लाख रूपए कीमत के आभूषण और 30 हजार नगदी पार कर दी। गौरतलब है कि पूरा परिवार चैन की नींद सोता रहा और आरोपियों ने लाखों के आभूषण पार कर चंपत हो गए।

सुबह जब घर के सदस्य सोकर उठे तब उन्हें चोरी का पता चला। चोरी की शिकायत थाने में कर दी गई है, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि फरियादी बनारसी रजक 55 वर्ष द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई है। फरियादी के अनुसार उसके घर में पति-पत्नी के अलावा बहू और बेटा साथ में रहते हैं। देर रात अज्ञात चोर छत के रास्ते से कमरे के अंदर प्रवेश किया। तकिए के नीचे रखी चाभी निकाल कर चोरो ने लॉकर के अंदर रखे आभूषण चुरा ले गए।

ये आभूषण किए चोरी

बताया गया है कि आरोपियों ने इस दौरान आलमारी में रखे सवार तोले की चेन, 12 आने की तीन झुमकी, तीन अंगूठी, बिछिया सहित अन्य सोने-चांदी के आभूषण अपने साथ चुरा ले गए हैं।

वार्डवासियों पर संदेह

फरियादी द्वारा चोरी के लिए वार्डवासियों पर ही संदेह जताया है। फरियादी के अनुसार वह छत के गेट को बंद करना भूल गया था। इसका पता वार्ड में रहने वालों में से ही किसी को चल गया होगा। इसी का फायदा उठाते हुए अज्ञात बदमाशों ने चोरी की। हालांकि इस आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

Tags:    

Similar News