रीवा में विद्युत मंडल ने 220 बकायादारों के कनेक्शन काटे, 18 लाख वसूले

पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी शहर संभाग द्वारा बकायादारों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 220 बकायादारों के कनेक्शन विच्छेदित किए।

Update: 2024-02-24 04:07 GMT

रीवा। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी शहर संभाग द्वारा बकायादारों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 220 बकायादारों के कनेक्शन विच्छेदित किए। जिनसे 18 लाख रुपए की राजस्व वसूली की गई। मौके पर ही कुछ उपभोक्ताओं ने बकाया राशि जमा की तो कुछ ने कार्यालय पहुंचकर बकाया बिल जमा किया, उसके बाद काटे हुए कनेक्शनों को विद्युत विभाग ने जोड़ दिए।

उल्लेखनीय है कि फरवरी महीने में विद्युत विभाग शहर संभाग ने अपने राजस्व के टारगेट को पूरा करने के लिए लगातार बकायादारों के खिलाफ वसूली अभियान चलाकर रिकवरी में जुटा है। इसके लिए बकायदे टीमों का गठन किया गया है। यह टीम एई भास्कर कुमार के नेतृत्व में उन मोहल्लों में पहुंच रही है जो बड़े बकायादार हैं।

शुक्रवार को 5 हजार से ऊपर के सभी बकायादारों के कनेक्शन बिछिया, वेंकट टाकीज, ट्रांसपोर्ट नगर, गंगोत्री कालोनी एवं गुढ़ चौराहे में काटे गए। जिन पर 50 लाख से अधिक की राशि बकाया थी। विभागीय अधिकारियों का कहना है कि बड़े बकायादारों को भी चिन्हित किया गया है, उन पर भी कनेक्शन विच्छेदित करने की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News