आज रीवा लोकसभा के मऊगंज और सतना के नागौद में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी जनसभा

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज 11 अप्रैल को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। वे रीवा और सतना लोकसभा सीटों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।

Update: 2024-04-11 05:00 GMT

रीवा. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज 11 अप्रैल को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। वे रीवा और सतना लोकसभा सीटों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। राजनाथ सिंह रीवा के मऊगंज और सतना के नागौद में सभा करेंगे।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह गुरुवार की दोपहर 12 बजे रीवा पहुंचेगे। यहां से वे मऊगंज जिले के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रस्थान करेंगे। देवतालाब में वे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और रीवा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के लिए वोट की अपील करेंगे। 

इसके बाद वे दोपहर 2 बजकर 10 मिनट में सतना के नागौद जाएंगे। यहां अगोल मैदान में रक्षामंत्री सतना लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के पक्ष में वोट की अपील करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें रीवा और सतना दोनों लोकसभा सीटों में 26 अप्रैल (दूसरे चरण) में लोकसभा चुनाव की वोटिंग होनी है। रीवा लोकसभा सीट में दो बार से सांसद भाजपा के जनार्दन मिश्रा और कांग्रेस की नीलम मिश्रा की सीधी टक्कर है। वहीं सतना लोकसभा में 4 बार के भाजपा सांसद गणेश सिंह और सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के बीच मुक़ाबला है। 

रीवा में जनार्दन मिश्रा - नीलम मिश्रा के बीच मुकाबला 

 

सतना में गणेश सिंह - सिद्धार्थ कुशवाहा आमने सामने

 

Tags:    

Similar News