विंध्य के लिए बुरा साबित हुआ शनिवार: रीवा के छुहिया घाटी में डंपर-बस की टक्कर, सतना के बगदरा घाटी में कार-बस की भिड़त, दर्जनों यात्री घायल

Satna Rewa MP News: रीवा और सतना में हुए दो सड़क हादसों में दर्जनों यात्री घायल हो गए है

Update: 2022-11-12 13:53 GMT

विंध्य क्षेत्र के रीवा और सतना जिले में शनिवार को दो सड़क हादसे हुए है। जिसमें दर्जनों यात्री घायल हो गए। जानकारी के तहत रीवा के छुहिया घाटी में डंपर-बस की टक्कर हुई है, जबकि सतना के बगदरा घाटी में कार-बस की भिड़त होने की सूचना पर स्थानिय पुलिस पहुच कर घायलों को अस्पताल पहुचाया है।

छुहिया घाटी में हुआ हादसा

रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के छुहिया घाटी में डंपर-बस की सीधे भिड़ंत हो जाने से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों में कई महिलाएं शामिल है। जानकारी के तहत छुहिया घाटी में अंधा मोड़ होने के कारण वाहन चालक एक-दूसरे को समझ नही पाए और तब तक दोनों वाहन सीधे टकरा गए। गनीमत रही की वाहनों की रफ्तार ज्यादा नही थी। जिसके चलते यात्रियों को चोट पहुची है।

मौके पर पहुची पुलिस

छुहिया धाटी में हुई घटना की सूचना मिलते ही गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल पुलिस टीम के साथ मौके में पहुंचे घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से रेस्क्यू कर बाहर निकालकर गोविंदगढ के अस्पताल के साथ संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

बताया जाता है कि छुहिया घाटी के जिस मोड में यह हादसा हुआ है। वहां इसके पूर्व ही हादसे हो चुके है। अंधा मोड़ होने के बाद भी प्रशासन हादसो को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नही उठा रहा है। जिससे एक बार फिर डंपर-बस की भिड़त हो गई है।

सतना के बगदरा घाटी में हादसा

इसी तरह दूसरी घटना सतना जिले के चित्रकूट मार्ग के बगदरा घाटी के झूरी नदी के पास कार एवं बस की भिड़ंत हो गई। जिससे कार सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही चित्रकूट थाना की पुलिस मौके पर पहुची और सभी घायलों को सद्गुरु जानकी कुण्ड हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Tags:    

Similar News