रीवा में परीक्षा में फेल हो जाने के कारण युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

MP Rewa News : अमहिया थाना अंतर्गत रेडियो कालोनी निवासी युवक कमलेश बंसल 20 वर्ष ने मंगलवार की शाम फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।

Update: 2022-11-02 10:47 GMT

MP Rewa Suicide News : अमहिया थाना अंतर्गत रेडियो कालोनी निवासी युवक कमलेश बंसल 20 वर्ष ने मंगलवार की शाम फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर युवक के शव को संजय गांधी अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गई।

पुलिस ने बताया कि युवक द्वारा फांसी लगाए जानें की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद युवक के शव को अस्पताल भेजवाया। युवक ने साड़ी से फंदा लगा कर आत्महत्या की है। युवक ने जब यह आत्मघाती कदम उठाया उस वक्त घर में कोई नहीं था।

डिप्रेशन में था युवक

युवक के परिजनों ने बताया कि युवक इंदौर में रह कर पढ़ाई करता था। गत दिवस दीपावली में वह इंदौर से अपने रेडियो कालोनी स्थित अपने घर आया था। गत दिवस ही युवक का रिजल्ट आया था। जिसमें वह फेल हो गया था। फेल हो जाने से युवक काफी अधिक डिप्रेशन में था। न तो वह किसी से ज्यादा बात ही करता था, न ही खाता था। माना जा रहा है कि परीक्षा में फेल होने के कारण ही युवक ने फांसी लगा कर अपनी जान दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।

काॅलेज से घर पहुंची बहन ने देखी भाई की लटकती लाश

बताया गया है कि युवक की बहन कन्या महाविद्यालय की छात्रा है। जब वह घर पहुंची तक उसने अपने भाई की लटकती हुई लाश देखी। देखते ही देखते युवक के फांसी लगा कर आत्महत्या किए जाने की घटना क्षेत्र में फैल गई।

वर्जन

युवक द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या की गई है। जांच में पता चला है कि युवक परीक्षा में फेल हो गया था। इसी कारण से उसने ऐसा किया है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

दीपक तिवारी, थाना प्रभारी अमहिया

Tags:    

Similar News