चचाई घाटी में मिला लापता युवक का शव, थाने के सामने हंगामा

रीवा जिले के चचाई जलप्रपात के पास घाटी (Chachai Valley) में एक युवक का शव मिला है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। आक्रोशित लोगों ने

Update: 2021-02-16 06:23 GMT

रीवा। रीवा जिले के चचाई जलप्रपात के पास घाटी (Chachai Valley) में एक युवक का शव मिला है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। आक्रोशित लोगों ने थाने के सामने जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। प्रथम दृष्ट्यिा उसकी हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने उसे पानी से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

घटना सिरमौर थाने के अगूसी घाटी की है। मरैला नहर के पास स्थित चचाई घाटी की अगूसी घाटी में 100 मीटर गहरइाई में लोगों ने एक युवक का शव पड़ा देखा था जिसकी सूचना पुलिस को दे दी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की तो पता चला कि शव अंशुल कोल का है।

सतना : 75 दिनों बाद मैहर में श्रद्धालुओं ने किए माँ शारदा के दर्शन

उक्त युवक पांच दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। परिजनों ने सिरमौर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने परिजनों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। प्रथम दृष्ट्यिा युवक की हत्या कर शव को अगूसी घाटी में फेंकने की बात सामने आ रही है। हालांकि शव काफी क्षतविक्षत हालत में था जिससे मौत के स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाए है।

इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने थाने के सामने जाम लगा दिया। एक सैकड़ा से अधिक लोग थाने के सामने एकत्र होकर सिरमौर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकडऩे की मांग करने लगे। इस दौरान भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा जिसने परिजनों को समझाईश देकर शांत कराने का प्रयास किया लेकिन वे कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। परिजन पुलिस पर उसको ढूंढने में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं।

सामने आया रीवा राजघराने का एक और वारिस ? सम्पति पर जताया हक़…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News