एमपी के सीधी में खेत में मिला युवती का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र की निवासी युवती का शव संदेहास्पद परिस्थिति में खेत में पाया गया।

Update: 2022-04-26 13:45 GMT

Sidhi MP News: सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र की निवासी युवती का शव संदेहास्पद परिस्थिति में खेत में पाया गया। युवती की मौत पर परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या और पूर्व में परेशान करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवती के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुर नैकिन भेजा। जहां से युवती के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

क्या कहते हैं परिजन

परिजनों का कहना है कि युवती को गांव का ही रहने वाला पप्पू नाम का युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। हमने युवती की शादी भी कहीं और तय कर दी थी। बीते दिवस युवती का शव घर से दूर खेत में पाया गया। परिजनों ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि युवती की हत्या आरोपी युवक ने की है। या फिर युवती को आत्महत्या के लिए युवक ने मजबूर किया है। इसके अलावा युवक ने गत दिवस युवती को जान से मारने की धमकी भी दी थी। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच क बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

वर्जन

'युवती की मौत के मामले में परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। युवती की हत्या हुई है या उसकी मौत का कारण कुछ और है इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है'

-अंजू लता एएसपी सीधी

Tags:    

Similar News