गौ-अभ्यारण केन्द्र मे गौ माताओं की भूख-प्यास से हो रही मौत, पशु हत्या बंद नही हुई तो लगेगा ताला... : Rewa Local News

गौ-अभ्यारण केन्द्र मे गौ माताओं की भूख-प्यास से हो रही मौत, पशु हत्या बंद नही हुई तो लगेगा ताला... : Rewa Local News रीवा/ Rewa Local News :

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

गौ-अभ्यारण केन्द्र मे गौ माताओं की भूख-प्यास से हो रही मौत, पशु हत्या बंद नही हुई तो लगेगा ताला… : Rewa Local News

रीवा/ Rewa Local News : बसमान मामा गौ अभ्यारण केन्द्र में गौ वंशं की बड़ी संख्या में मौत हो रही है। यह बातें आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने आज प्रेस वार्ता बताई है। उन्होने कहां कि गौ अभ्यारण केन्द्र में गौ वंश भूखो मर रहा हैं तो वही उनके हाड-़मांस का गोरख धंधा किया जा रहा है। इसके लिये उन्होने जन प्रतिनिधियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ये कृत्य पहले से चल रहा। पहले भी ऐसी घटनाये होती रही।

गांजा के साथ महिला गिरफ्तार, ग्रहक बन कर पहुची थी पुलिस…: Rewa City News

सेमरिया क्षेत्र में बेलगाम है व्यवस्था

प्रमोद शर्मा ने सेमरिया विधायक पर निशान साधते हुए कहा कि पूरे विधानसभा में पानी की समस्या व्याप्त हैं तो आवारा पशु फसलों को खराब कर रहे वही प्रशानिक अमला बेलगाम है। जिसका बड़ा उदाहरण गौ अभ्यारण केन्द है। वहां बड़ी संख्या में गौ माता मर रही है और उनके शव का ब्यापार करने जंगल मे 5 किलोमीटर अंदर 10 लोगो के द्वारा चमड़े उधेड़े जा रहे है। मौके पर पहुच कर उन्होने स्वयं इस स्थित को देखा है।

करेंगे ताला बंदी

आप नेता ने कहा कि यदि एक हफ्ते में एसडीएम सिरमौर और प्रबंधक पर कार्रवाई नही हुई तो गौ-अभ्यारण में केन्द्र में ताला लगाया जायेगा।

नाली में मिला युवक का शव, पड़ताल कर रही पुलिस : Rewa News

रोजगार मूलक एवं देश की प्रगति करने वाला सरकार ने दिया है बजट…: REWA NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram |
Twitter
| Telegram | Google News

Similar News