Coronavirus in Rewa / रीवा में भाजपा के एक विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

Coronavirus in Rewa / रीवा. रीवा जिले में Coronavirus ने एक बार फिर रफ़्तार पकड़ ली है. यहाँ रोजाना कोरोना के संक्रमित मिल रहें हैं. अब रीवा के

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

Coronavirus in Rewa / रीवा. रीवा जिले में Coronavirus ने एक बार फिर रफ़्तार पकड़ ली है. यहाँ रोजाना कोरोना के संक्रमित मिल रहें हैं. अब रीवा के एक विधायक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. 

बता दें मध्यप्रदेश में एक कोरोना पॉजिटिव भाजपा विधायक के संपर्क में आने के बाद रीवा (Rewa) के सभी आठों विधायक क्वारंटाइन हुए थें, जिनमें से एक सिरमौर विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. जबकि बांकी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार / विधायकों की नाराजगी दूर करने भाजपा का ‘मास्टर प्लान’, यहां जानिए..

सिरमौर विधायक पहले से ही क्वारंटाइन थें. इसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से न सिर्फ रीवा बल्कि प्रदेश भर के भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है. हांलाकि सिरमौर विधायक ने पहले ही दूरी बना ली थी.

24 जून को उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था 'ख़बरों से आपको पता चला होगा कि मैं होम आइसोलेटेड हूँ. डरने की कोई बात नहीं है मैं बिलकुल ठीक हूँ, घर के काम कर रहा हूँ और एहतियात के तौर पे घर के दूसरे सदस्यों से दूर रहता हूँ. मैं उम्मीद करता हूँ कि आप भी अपने स्वास्थ्य का ख़याल सजगता से रख रहे होंगे.'

सीधी / रईसजादे की BMW कार का चालान काटना सूबेदार भागवत प्रसाद पांडेय को पड़ा महंगा? लाइन अटैच किए गए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News