VIDEO: रीवा के मंच से CM शिवराज ने कहा- 'IG, कलेक्टर और SP, क्यों खड़ा है बुल्डोजर, राजनिवास के दोषियों पर करें कार्रवाई'

रीवा (Rewa) के राजनिवास में नाबालिग लड़की से रेप मामले में सीएम ने अधिकारियों को कार्रवाई के दिए निर्देश

Update: 2022-03-30 13:46 GMT

Rewa Rajniwas Rape News: प्रदेश स्तरीय रोजगार मेला को सम्बोधित करते हुए रीवा के एसएएफ मैदान में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को मंच से ही दहाड़ लगाई है। उन्होने कहा है कि रीवा के राजनिवास की घटना को पेपर में हमने पढ़ा है। उन्होंने आगे कहा कि रीवा के आईजी, कलेक्टर और एसपी, क्यों खड़ा है बुल्डोजर, राजनिवास के दोषियों पर कार्रवाई करें। जो भी अधिकारी इसके लिए दोषी हो उस पर भी कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों के साथ गलत करने वालो को सरकार किसी हालत में  नहीं छोड़ेगी।


एक लाख लोगो को नौकरी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोविंड काल के बाद से सराकर ने तय किया है कि प्रति वर्ष मध्यप्रदेश में एक लाख रोजगार सरकार तैयार करेगी। वह चाहे नौकरी के माध्यम से हो या फिर स्वरोजगार तैयार करके। उन्होने बताया कि स्वरोजगार से लोगो को जोड़ने के लिए सरकार एक लाख से 50 लाख तक लोन दिया जाएगा और लोन में गांरटी सरकार लेगी।

रीवा में बनाएंगे एयरपोर्ट

मुख्यमंत्री सिंह ने बताया कि रीवा की हवाई पट्टी का विस्तार किया जाएगा। इसके लिए केन्द्र सरकार ने धनराशि भी दी है। प्रदेश सरकार इस हवाई पट्टी को अब एयरपोर्ट बनाएगी। जिससे यहां उद्योग का विस्तार हो सकेगा और इससे रोजगार के सृजन होगे।

रीवा मनाएगा अपना गौरव दिवस

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरकार ने यह तय किया है कि रीवा अपना गौरव दिवस मनाएगा। इसके लिए डेट यहां के लोग तय करें। उन्होने कहा प्रदेश का एक-एक शहर और एक-एक गांव अपना एक दिन का गौरव दिवस मनाएं यह तय किया जा रहा है।

रीवा में तैयार करें तालाब

सीएम शिवराज सिंह ने रीवा के लोगो से आवाहान किए है कि पानी को बचाने के लिए तालाबो का निमार्ण करें। इसके हर कोई आगे आए। उन्होने कहा प्रधानमंत्री जी ने पानी बचाने की बात कहीं है और इसके लिए जरूरी है कि तालाबों तैयार किया जाए। वही स्टाप डैम एवं अन्य माध्यम से पानी रोकने का काम भी किया जाएगा।

ये रहे मौजूद

ओमप्रकाश सखलेचा, रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा, पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ला, दिव्यराज सिंह, पंचूलाल प्रजापति, प्रदीप पटेल, केपी त्रिपाठी, भाजपा जिलाध्यक्ष अजय सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता तथा रीवा के अधिकारी एवं जनमानस उपस्थित रहें।

Tags:    

Similar News