कोरोना संक्रमण के कारण बैंकों के समय में परिवर्तन, अब सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक काम करेंगे

Changes in the timing of banks due to corona infection, now banks will work from 10 am to 3 pm रीवा। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बैंकों के समय में परिवर्तन किया गया है। इस संबंध में अग्रणी बैंक प्रबंधक रश्मेणन्द्र सक्सेना ने बताया कि अब सभी बैंक सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगे। ग्राहकों से लेन-देन का कार्य सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। बैंक पूरी तरह से 3 बजे बंद कर दिये जायेंगे।

Update: 2021-04-25 19:18 GMT

Changes in the timing of banks due to corona infection, now banks will work from 10 am to 3 pm

रीवा। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बैंकों के समय में परिवर्तन किया गया है। इस संबंध में अग्रणी बैंक प्रबंधक रश्मेणन्द्र सक्सेना ने बताया कि अब सभी बैंक सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगे। ग्राहकों से लेन-देन का कार्य सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। बैंक पूरी तरह से 3 बजे बंद कर दिये जायेंगे।

शासन के निर्देशों के अनुरूप यह परिवर्तन किया गया है। अग्रणी बैंक प्रबंधक ने बताया कि सभी बैंक शाखा प्रबंधक नवीन निर्देशों के अनुसार बैंक संचालित करें। बैंक में सोशल डिस्टेंसिंग तथा कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी उपाय करें। बिना मास्क लगाये किसी भी व्यक्ति को बैंक में प्रवेश न दें।

बैंक में किसी भी स्थिति में भीड़ न लगने दें। एक समय में केवल पांच ग्राहकों को ही बैंक में प्रवेश दें। अधिक ग्राहक आने पर टोकन सिस्टम का उपयोग करें। निर्धारित समय के बाद बैंक खुला पाये जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। बैंकों के साथ कियोस्क सेंटरों पर भी यह लागू होगा। परिवर्तित समय 30 अप्रैल तक लागू रहेगा।

 

Similar News