आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रेलर में घुसी कार, 3 लोगो की मौत, रीवा के रहने वाले है मृतक

उत्तर प्रदेश के आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रेलर में तेज रफ़्तार कार घुसने से 3 लोगो की मौत होने की खबर है।

Update: 2022-02-04 07:21 GMT

Unnao Accident News (उन्नाव एक्सीडेंट न्यूज़): हाईवे में एक बार फिर बड़ा हादसा हो जाने से रीवा (Rewa) निवासी बृजेश त्रिपाठी (Brijesh Tripathi) सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे स्थित गढ़ा गांव के पास शुक्रवार सुबह 6ः30 बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में घुस गई है। पुलिस ने चालक को सीएससी बांगरमऊ में भर्ती कराया है।

जेब में मिले दस्तावेज से पहचान

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बेहटा थाना की पुलिस मौके पर पहुची और मृतक की जेब मिले दस्तावेज से पहचान की है। जिसमें मध्य प्रदेश के सतना के तहसील एवं रीवा निवासी बृजेश कुमार त्रिपाठी पुत्र दिनेश त्रिपाठी के रूप में की है। इसमें बृजेश के दो साथियों की भी मौत हो गई। कार चला रहा मध्य प्रदेश का रहने वाला आशुतोष शुक्ल जख्मी हो गया।

कार के उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि हादसा इतना तेज था कि कार के परखच्चे उड़ गए है। बताया जा रहा है कि कार सवार लखनऊ से आगरा की ओर जा रहे थे। हादसे की सूचना पुलिस ने बृजेश के परिजनों को दे दी है। कार से पुलिस को 18300 रुपए और 3 मोबाइल मिले है। मोबाइल से पुलिस अन्य मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News