रीवा में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक ने तोड़ा दम

MP Rewa Accident News: युवक क्योटी से अकेले घूमकर लौट ही रहा था, जहाँ बीच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया।

Update: 2022-08-16 09:30 GMT

MP Rewa News: सिरमौर थाना अंतर्गत पड़री के समीप गत दिवस ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार युवक को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत बेढौआ निवासी अनुज पटेल पुत्र कालीचरण पटेल 22 वर्ष बीते दिवस क्योंटी गया था। वापस लौटते हुए जैसे ही वह पड़री के समीप पहुंचा ट्रक ने युवक की बाइक को ठोकर मार दी। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस के दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से दुर्घटनाग्रस्त युवक को उपचार के लिए सिरमौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां भर्ती रहे युवक की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक को सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे युवक ने मंगलवार की सुबह दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

घूमने गया था युवक

परिजनों ने बताया कि युवक अकेले ही क्योटी प्रपात घूमने गया था। वापस लौटते हुए वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। गौरतलब है कि इस हादसे में युवक की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद से ट्रक चालक वाहन सहित फरार बताया गया है।

वर्जन

सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

मृगेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी सिरमौर

Tags:    

Similar News