मोटिवेटर मोहित टंडन पर गंभीर आरोप; रीवा की गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक पत्नी लता ने दूसरी महिला से संबंध और घरेलू हिंसा की शिकायत की

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक लता टंडन ने अपने पति मोहित टंडन के खिलाफ रीवा के सिविल लाइन थाने में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है.

Update: 2022-03-28 06:37 GMT

रीवा। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाने वाली शेफ लता टंडन (Guinness Book of World Record holder Chef Lata Tandon) ने ससुराल पक्ष और पति मोहित टंडन पर घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का आरोप लगाया है। रीवा शहर के सिविल लाइन थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

लता टंडन ने आरोप लगाया कि पति मोहित टंडन (Mohit Tandon) का अन्य महिला से अफेयर है और वह उन्हें घर में नहीं घुसने दे रहे हैं। झिरिया में रहने वाली लता टंडन ने शिकायत देकर आरोप लगाया कि पति मोहित टंडन उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। लता की मानें तो पति ने मारपीट की घर से निकाल दिया। घटना से काफी देर तक हंगामा मचा रहा।

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक शेफ लता टंडन ने यह भी बताया कि पति उनके साथ मारपीट कर रहा था और ससुराल वाले हस्तक्षेप नहीं कर रहे थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का कहना था कि पति काफी समय से उनके साथ बात कर रहा है और अब उनको घर से निकाल दिया है। मामले में सिविल लाइन थाना टीआई ने बताया कि शिकायत मिली है, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है ।

87.45 घंटे खाना बनाने का रिकार्ड

पीड़ित महिला ने 3 साल पहले दिलचस्प वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। लगातार 87 घंटे 45 मिनट तक खाना बनाया था और यह रिकॉर्ड गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया था। इस उपलब्धि पर शहर में जुलूस भी निकाला गया था। अब उनकी निजी जिंदगी में तूफान आ गया है। वे रीवा के प्रतिष्ठित व्यवसायी और मोटिवेटर पति मोहित टंडन पर आरोप लगाते हुए थाना तक शिकायत दर्ज कराने पहुंची हुई थी। इस दौरान वे अपने पैरों पर चल भी नही पा रही थीं, मायके पक्ष के लोग सहारा देकर लाए थे। 

Tags:    

Similar News