REWA के प्रशासनिक समाचार केवल एक CLICK में

Rewa MP News: रीवा जिले की सभी प्रशासनिक खबरे पढ़ने के लिए हमारे इस लाइव न्यूज़ अपडेट में बने रहें।

Update: 2023-05-22 16:13 GMT

Rewa Collector Pratibha Pal

Rewa MP Latest News: रीवा जिले की सभी प्रशासनिक खबरों के लिए रीवा रियासत लाया है Live Updates, इसमें बने रहिये और पढ़िए जरूरी खबरे UPDATING....

Live Updates
2023-05-22 16:16 GMT

कलेक्ट्रेट सभागार में 24 मई को प्रात: 10.30 बजे से समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के द्वितीय चरण एवं सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों के निराकरण की विभागवार समीक्षा करेंगी। बैठक में सभी संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों, एसडीएम, सीईओ जनपद को अद्यतन जानकारी के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।

2023-05-22 16:16 GMT

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम अंतर्गत मुख्यमंत्री बाल ह्मदय उपचार योजना के तहत शून्य से 18 वर्ष के जन्मजात ह्मदय से पीड़ित बच्चों का निःशुल्क जिला स्तरीय स्वास्थ्य परीक्षण शिविर कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय में 23 मई को सुबह 10 बजे से किया जाएगा। इस अवसर पर मेट्रो हॉस्पिटल जबलपुर के ह्मदय रोग विशेषज्ञ के सहयोग से निःशुल्क ईको टेस्ट होगा। आर बी एस के अंतर्गत शून्य से 18 वर्ष के बच्चे लाभान्वित होंगे। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. केपी गुप्ता ने बताया कि ह्मदय रोग से पीड़ित बच्चों का निःशुल्क उपचार होगा। अधिक से अधिक मरीजो को रेफर करें। उन्होंने कहा है कि मरीज के साथ पुरानी जांच रिपोर्ट एव बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र माता-पिता का आधार कार्ड सहित बच्चे की तीन पासपोर्ट साइज की फोटो लाएं।

2023-05-22 16:15 GMT

त्रि-स्तरीय पंचायतों के उप निर्वाचन पूर्वाद्ध 2023 के सफलता पूर्वक संपन्न कराने हेतु स्टैंडिग कमेटी का गठन किया गया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में गठित समिति में पुलिस अधीक्षक, सीईओ जिला पंचायत, उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उप संचालक जनसंपर्क सदस्य हैं। स्टैंडिग कमेटी की बैठक 23 मई को शाम ४ बजे बाणसागर सभागार में आयोजित की गयी है।

2023-05-22 16:14 GMT

प्रदेश के अनाधिकृत कालोनियों में विकास कार्यों के क्रियान्वयन की प्रक्रिया का शुभारंभ 23 मई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जाएगा। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण प्रात: 11 बजे से नगर निगम के टाउन हाल में होगा। विदित हो कि नगर पालिक निगम रीवा अन्तर्गत 40 अनाधिकृत कालोनियों में भी विकास कार्यों के क्रियान्वयन की आज से शुरूआत होगी।

Tags:    

Similar News