रीवा रोजगार मेला में 922 युवाओं का चयन, दिए गए ऑफर लेटर

रोजगार मेला मध्यप्रदेश शासन की जॉब फेयर योजनान्तर्गत तथा आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश कार्यक्रम के तहत कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में आयोजित किया गया.

Update: 2021-09-21 16:43 GMT

रीवा। बेरोजगार युवक एवं युवतियों को रोजगार (Jobs) उपलब्ध कराने के उद्देश्य से पेंटियम प्वाइंट कालेज करहिया रीवा में एक दिवसीय रोजगार मेला (Rewa Rojgar Mela) आयोजित किया गया। रोजगार मेले में कुल 1518 आवेदकों ने अपना पंजीयन कराया। जिसमें से विभिन्न कंपनियों द्वारा 922 आवेदकों का प्रारंभिक रूप से चयन किया गया। रोजगार मेला मध्यप्रदेश शासन की जॉब फेयर योजनान्तर्गत (job fair scheme) तथा आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश कार्यक्रम के तहत कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में आयोजित किया गया। रोजगार मेला जिला रोजगार कार्यालय, यशस्वी ग्रुप एवं पेंटियम प्वाइंट कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया।

इस संबंध में जिला रोजगार कार्यालय के उप संचालक अनिल दुबे ने बताया कि रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की 14 कंपनियों द्वारा सहभागिता की गई।

उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में बैंकिंग क्षेत्र की आईटीएम स्किल्स आईसीआईसीआई बैंक द्वारा 75, तरासना माइक्रो फाइनेंस जबलपुर द्वारा 93 तथा आईटीएम स्किल्स एक्सिस बैंक द्वारा 27 आवेदकों का चयन किया गया।

बीपीओ सेक्टर की जस्ट डायल कंपनी ने 13, मेन्यूफैक्चरिंग सेक्टर की यशस्वी ग्रुप रीवा की कंपनी ने 93 तथा विराज प्रोफाइल लिमिटेड पालघर मुंबई की कंपनी ने 9 आवेदकों का चयन किया।

इसी प्रकार ई-कामर्स सेक्टर की इनोवेटिव साल्यूशन भोपाल की कंपनी ने 60, रिटेल सेक्टर की डांगीडम्स अहमदाबाद गुजरात की कंपनी ने 65 तथा ई-कामर्स रिटेल सेक्टर की द पाई डॉट कॉम रीवा की कंपनी ने 48 युवाओं का चयन किया।


 


पेंटियम प्वाइंट कालेज करहिया रीवा में एक दिवसीय रोजगार मेला (Rewa Rojgar Mela) आयोजित किया गया

एग्रीकल्चर सेक्टर की प्रगतिशील एग्रोटेक रीवा की कंपनी ने 114, प्रगतिशील बायोटेक रीवा की कंपनी ने 108 तथा टेक्निकल सेक्टर की लर्नेट एण्ड गुड वर्कर टेक्नालॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने 114 युवाओं का चयन किया।

वहीं सिक्योरिटी सर्विस सेक्टर की अनुसुइया सिक्योरिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड रीवा की कंपनी द्वारा 58 तथा एजुकेशन सेक्टर की एडवांस फ्यूचर कंप्यूटर टेक्नालॉजी वाराणसी की कंपनी द्वारा 45 आवेदकों का चयन किया गया है।

Tags:    

Similar News