रीवा में 6 माह के मासूम का अपहरण, घर के अंदर से उठा ले गए नकाबपोश बाइक सवार बदमाश

6 Month Old Innocent Child Kidnapped in Rewa: सीसीटीवी फुटेज में दिखे आरोपी तलाश में जुटी पुलिस।

Update: 2024-05-09 04:16 GMT

6 Month Old Innocent Child Kidnapped in Rewa, Rewa News, Rewa Latest News: रीवा। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज चौराहा से 6 माह के मासूम बालक के अपहरण का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने पूरी घटना को अंजाम दिया। सोमवार की अलसुबह मच्छरदानी के अंदर सो रहे मासूम को आरोपी उठा ले गए। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर जब तक उसके माता पिता उठे तब तक बाइक सवार दो बदमाश भाग निकले।

घटना के बाद पीड़ित परिवार पुलिस थाना के चक्कर लगा रहा है, साथ ही मासूम को सुरक्षित पाने मदद की गुहार लगा रहा है। घटना के 48 घंटे बाद भी मासूम बच्चे का पता नहीं लग सका है, जिससे परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। सिविल लाइन पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख कर आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। पुलिस ने संदेहियों को भी पकड़ा है, जिनसे पूछताछ चल रही है।

राजस्थान से आकर रीवा में पाल रहे थे पेट

घटना के संबंध में मासूम बच्चे के पिता अरविंद ने बताया कि वो राजस्थान से परिवार के साथ रीवा आए हुए थे, चार पहिया वाहन सवारों को धूप से बचाने कार की एसेसिरीज बेचकर वो परिवार का पालन पोषण करते है। कॉलेज चौराहे के पास ही रविवार-सोमवार की अलसुबह वो परिवार सहित बच्चों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान रात करीब तीन बजे बाइक से आए दो नकाबपोश बदमाश उनके 6 माह के मासूम बच्चे का अपहरण कर बाइक से फरार हो गए। बुधवार को पूरा मामला प्रकाश में आया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

मच्छरदानी के अंदर सो रहा था मासूम

बच्चे की मां मनीषा ने बताया कि बाई ने बताया कि वो अपने तीन साल और 6 माह के बच्चे और पति के साथ कॉलेज चौराहे में चेन सेट बेचने का काम करते हैं। बीते 6 और 7 मई की दरमियानी रात तकरीबन 3 बजे वे अपने दो बच्चों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने उनके 6 माह के बच्चे को मच्छरदानी के अंदर से बाहर निकाला और बाइक से चंपत हो गए। जब उनकी नींद खुली तो शोर मचाया लेकिन वो नजरों से ओझल हो गए।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए कॉलेज चौराहे के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया, जिसमें बाइक सवार दो बदमाश बच्चे को ले जाते नजर आ रहे है। एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि बच्चे का पता लगाने पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने टीम गठित कर दी है। कुछ संदेहियों से पूछताछ चल रही है। मासूम की खोजबीन के प्रयास जारी है।

Tags:    

Similar News