रीवा में लिफ्ट के बहाने व्यवसायी को लूटने वाले 4 गिरफ्तार

एमपी के रीवा (Rewa) में व्यवसायी को लूटने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Update: 2022-05-07 12:19 GMT

Rewa MP News: रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत गढ़ी रोड में लिफ्ट के बहाने व्यवसायी की जेब से रूपए पार करने में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि अंतरैला थाना अंतर्गत पटेहरा निवासी संजय कुमार गुप्ता पुत्र मेवालाल गुप्ता गल्ला व्यवसायी है। गुरूवार को वह जवा बाजार गल्ला बेचने आया था। कार्य पूरा होने के बाद वह पैदल कहीं जा रहा था। इसी दरमियान पीछे से कार में सवार होकर आए बदमाशों ने गल्ला व्यवसायी को लिफ्ट दी। व्यवसायी के जेब में रखे 19200 रूपए को पार करने के बाद आरोपियों ने व्यवसायी को रास्ते में उतार दिया। कार से उतरने के बाद जब व्यवसायी ने अपनी जेब देखी तो उसमें रूपए नहीं थे। फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

जनेह पुलिस को मिली कामयाबी

गल्ला व्यवसायी के साथ हुई चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी द्वारा थाना प्रभारियों को आरोपियों की गिरफतारी के लिए निर्देशित किया गया था। इसी कड़ी में जनेह पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने का श्रेय मिला। उल्लेखनीय है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए जिले की जवा, अंतरैला, जनेह, सोहागी, चाकघाट, डभौरा और पनवार पुलिस मुस्तैदी से तैनात थी।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने चोरी के मामले में जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें राजेश कुशवाहा पुत्र राजबहादुर कुशवाहा, बृजेश मिश्रा पुत्र बालमीक मिश्रा, राजेश कुशवाहा पुत्र वंशरूप कुशवाहा और अजरूद्दीन पुत्र मो. इदरीश 26 वर्ष सभी निवासी अमहिया शामिल है।

Tags:    

Similar News