छत्तीसगढ़ : दस हज़ार से अधिक कोरोना वारियर्स को लगा टीका

छत्तीसगढ़ में कोरोनावायरस के खिलाफ 10,000 से अधिक स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया है। वैक्सीन के कारण अब तक कोई बड़ी प्रतिकूल घटना

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

छत्तीसगढ़ : दस हज़ार से अधिक कोरोना वारियर्स को लगा टीका

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के खिलाफ 10,000 से अधिक स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया है। वैक्सीन के कारण अब तक कोई बड़ी प्रतिकूल घटना सामने नहीं आई है। छत्तीसगढ़ में कोविद टीकाकरण के दूसरे दिन 5280 स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया। राज्य के 97 टीकाकरण केंद्रों पर कोविद टीकाकरण किया गया था।

स्वास्थ्य कार्यकर्ता कोविद टीकाकरण के लिए बहुत उत्साह दिखा रहे हैं। इस बीच, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बस्तर के जिला अस्पताल जगदलपुर में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ चर्चा की, जहां 16 जनवरी को टीकाकरण हुआ था।

कोरोना वैक्सीन से कोई दिक्कत नहीं

इन सभी स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि टीकाकरण के बाद उन्हें कोई समस्या नहीं हुई है। टीकाकरण के दौरान कर्मचारियों में कोई चिंता या डर भी नहीं था। जिला अस्पताल जगदलपुर के मुख्य अधीक्षक ने स्वास्थ्य मंत्री को बताया कि अस्पताल में अब तक टीकाकरण के प्रतिकूल प्रतिक्रिया का एक भी मामला सामने नहीं आया है और टीकाकरण के बाद सभी कर्मचारी सामान्य रूप से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना टीकाकरण पर लगाई रोक, जाने कारण, दो दिन बाद..

यहाँ क्लिक करे : Amazon Hot Deals :

Full View Full View Full View

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News