गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में होगा स्वागत समारोह

समारोह आयोजन की तैयारी के लिए राजभवन में हुई बैठक।

Update: 2024-01-15 13:45 GMT

समारोह आयोजन की तैयारी के लिए राजभवन में हुई बैठक।

रायपुर। गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी 2024 को छत्तीसगढ़ के राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन की गरिमामय उपस्थिति में राजभवन में शाम 5:15 बजे से 'स्वागत समारोह' का आयोजन किया जाएगा। जिसमे पद्मश्री, पद्मभूषण से सम्मानित राज्य के नागरिकों, जनप्रतिनिधियोें सहित गणमान्य नागरिकों को आमंत्रित किया जाएगा।

राजभवन में गणतंत्र दिवस के अवसर पर संध्याकाल में ‘एट होम फंक्शन‘ कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए आज राज्यपाल के सचिव श्री अमृत कुमार खलखो ने विभिन्न विभागों की बैठक ली। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान राजभवन परिसर एवं आस-पास की साफ-सफाई, रोशनी एवं झालर व्यवस्था, ट्रैफिक, सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था, पार्किग व्यवस्था, विद्युत व्यवस्था, आमंत्रण पत्रों का मुद्रण एवं वितरण एवं अन्य व्यवस्था के संबंध में सभी आवश्यक निर्देश दिये गये।

बैठक में राज्यपाल के विधिक सलाहकार श्री राजेश श्रीवास्तव, उपसचिव एवं विधि अधिकारी श्रीमती नीरू सिंह, रायपुर नगर निगम आयुक्त श्री अविनाश मिश्र सहित राजभवन के अधिकारी और रायपुर कलेक्टोरेट, लोकनिर्माण, बिजली, उद्यानिकी, आयुष विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News