किसके हांथ होगी कांग्रेस पार्टी की कमान, चर्चा तेज, राहुल 100 प्रतिशत फेल या......

किसके हांथ होगी कांग्रेस पार्टी की कमान, चर्चा तेज, राहुल 100 प्रतिशत फेल या......नई दिल्ली। एक बार फिर कांग्रेस पार्टी में फुल टाइम अध्यक्ष

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

किसके हांथ होगी कांग्रेस पार्टी की कमान, चर्चा तेज, राहुल 100 प्रतिशत फेल या……

नई दिल्ली। एक बार फिर कांग्रेस पार्टी में फुल टाइम अध्यक्ष की खोज शूरू हो गई है। कई नेता जहां राहुल गांधी के नेतृत्व को शिरोधार करने के लिए उत्सुक दिख रहे हैं। वही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान जारी कर सभी को चैका दिया।

सुरजेवाला ने कहा कि 99.9 प्रतिशत कांग्रेस कार्यकर्ताआंे का मत राहुल गांधी के साथ है।लेकिन जनता या जमीनी कांग्रेस कार्यकर्ताओ की कोई गणना न होने पर लोगों ने ट्वीटर पर अपने विचार प्रगट किये। कई लोगांे ने व्यंग करते हुए यहां तक कहा कि भाजपा के 100 प्रतिशत कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने। ऐसे में यह नही कहा जा सकता कि राहुल गांधी कांगे्रस अध्यक्ष के लिए 100 प्रतिशत फेल हैं या पास।


एयर इंडिया का बड़ा ऑफर, 50 प्रतिशत की छूट पर बुक हो रही टिकट, जाने कैसे करें…

ट्वीटर पर एक यूजर मोहम्मद फैजल ने कहा कि भगवान के लिए कुछ बेहतर किया जाना चाहिए। अन्यथा भाजपा आने वाले कई जगहों पर जीत जायेगी। वहीं एक दूसरे यूजर पलाश बागची का कहना था कि कंग्रेस में हर 6 माह में राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की बात होती है। आखिर अध्यक्ष चुनने वाले कंाग्रेस के लोग बहस करते हैं या फिर बजर दबाने के लिए जाते हैं।

ये 10 अहम चीजें 1 जनवरी से बदल जाएंगी, हर बदलाव आपकी जिंदगी से जुड़ा, पढ़ ले जरूरी खबर…

हैदराबाद : एयर फोर्स अकादमी में रक्षा मंत्री ने कंबाइंड ग्रेजुएशन परेड का लिया जायज़ा

55 वर्ष से बंद भारत-बांग्लादेश रेल लिंक शुरू

भूकंप के झटके से कांप उठा दिल्ली, राजस्थान तथा मणिपुर, जान माल का नुकसान…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News