जब पति-पत्नी ने मरते दम तक निभाया एक-दूसरे का साथ, आपको रुला देगी इनकी कहानी

जब पति-पत्नी ने मरते दम तक निभाया एक-दूसरे का साथ, आपको रुला देगी इनकी कहानी दिल्ली: पत्नी के मरने के बाद पति इतने दुखी हुए की 15

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

जब पति-पत्नी ने मरते दम तक निभाया एक-दूसरे का साथ, आपको रुला देगी इनकी कहानी

दिल्ली: पत्नी के मरने के बाद पति इतने दुखी हुए की 15 दिन बाद उन्होंने भी अपने प्राण त्याग दिए. ये कहानी नहीं हकीकत है. मुंबई के भडनडेर में रहने वाली विजयाबेन का 2 अगस्त को निधन हो गया था। 70 साल तक एक दूजे के साथ रहें, जब पत्नी ने अचानक साथ छोड़ दिया तो उनके पति अमृतभाई पूरी तरह टूट गए। 13 दिन तक उन्होंने खाना तक नहीं खाया। परिवार के कहने पर सिर्फ पानी ही ले रहे थे। आखिर पत्नी की मौत के 13 दिन बाद उनकी भी मौत हो गई।

गृहमंत्री अमित शाह को एम्स में कराया गया भर्ती, कुछ दिन पहले कोरोना से जीती थी जंग

दंपति के बेटे राजेंद्र ने बताया कि 1950 में दोनों की शादी हुई थी। इसके बाद से दोनों साथ थे। उन्होंने बताया कि वह एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे, हमेशा साथ रहते। राजेंद्र बताते हैं कि बीते महीने उनकी मां गिर पड़ीं और जख्मी हो गईं। इलाज के बावजूद उनकी सेहत में बहुत सुधार ना हुआ और 2 अगस्त को उनकी मौत हो गई।
साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले दंपति तो खूब देखे-सुने होंगे, लेकिन एक बुजुर्ग उस कसम को हकीकत में निभाकर प्रेम को अमर कर गया। कहानी है मुंबई की। दो हफ्ते पहले अचानक पत्नी ( Wife Died ) की मौत हो गई। पत्नी के वियोग में पति ( Husband Died ) चंद दिन भी नहीं गुजार सके और दुनिया को अलविदा कह दिया।

कोरोना ने तोड़ी कमर, हर एक आदमी को 40 हजार रुपये तक का नुकसान…

राजेंद्र ने बताया कि मां की मौत के बाद उनके पिता एकदम टूट गए। वह गम से उभर नहीं पाएं। किसी तरह समझाने पर पानी, चाय या पतली खिचड़ी ही खाते थे। 15 अगस्त को उन्होंने कहा कि वो उन्हें कुछ ठीक नहीं लग रहा है। उन्होंने देखा तो उनकी आंखें बंद हो गई, कुछ देर में उनकी सांस बंद हो गई थी।

महिला का आरोप भाजपा विधायक ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, हड़कंप

इस राज्य में 6 सितम्बर तक लॉकडाउन, लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते सरकार ने लिया फैंसला

दावा: 2020 में ही खत्म हो जाएगी दुनिया, तारीख का भी हुआ ऐलान, पूरे पृथ्वी में हो जाएगी ठण्ड..

Similar News