राष्ट्रीय

महिला का आरोप भाजपा विधायक ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
महिला का आरोप भाजपा विधायक ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, हड़कंप
x
महिला का आरोप भाजपा विधायक ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, हड़कंप उत्तराखंड: एक महिला ने उत्तराखंड के विधायक महेश नेगी के

महिला का आरोप भाजपा विधायक ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, हड़कंप

उत्तराखंड: एक महिला ने उत्तराखंड के विधायक महेश नेगी के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने और यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. इसके बाद नेगी की पत्नी ने कहा की मेरे ऊपर पति के ऊपर लग रहे आरोप बेबुनियाद है उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.
बीजेपी विधायक की पत्नी ने महिला के द्वारा ब्लैकमेल करने और पैंसे मांगने के आरोप लगाए है. विधायक की पत्नी ने कहा की मेरे पति को महिला लम्बे समय से ब्लैकमेल कर रही है और पैसा न देने पर बलात्कार के आरोप में फ़साने को बोल रही है. जिसके बाद से उत्तराखंड में हड़कंप सा मच गया है.

रीवा: 11 लाख में आधी रकम खा गए चोर, आधी पुलिस ने की बरामद…..

अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने संगीन आरोप लगाए हैं। विधायक महेश नेगी की पत्नी ने कहा है कि 9 अगस्त को महिला ने उनके लड़के के मोबाइल पर फोन कर उनसे बातचीत की थी।
इस बातचीत के दौरान महिला ने उन्हें बताया कि विधायक के साथ उसके संबंध हैं। इसके बाद इस महिला ने कथित तौर से विधायक की पत्नी से कहा कि इस मामले को निपटाने के लिए वो उसे 5 करोड़ रुपए दें वरना वो विधायक को बदनाम कर देगी।
महिला ने भाजपा विधायक के DNA टेस्ट कराने की बात भी कही है। विधायक की पत्नी ने पुलिस को यह भी बताया कि इस महिला का अक्सर उनके घर आना-जाना रहता था। लेकिन महिला का आचरण ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने उसे घर आने से मना कर दिया था।

रीवा: पार्टी में साथियों ने दोस्तों साथ मिलकर अपनें ही दोस्त की कर दी हत्या

रीवा: हनुमना के वार्ड 12 में बनाया गया कंटेनमेंट जोन, SDM ने किया अमले के साथ निरीक्षण, 18 लोगों की बनाई गई कांटेक्ट लिस्ट

सड़क हादसे में मैहर थाने एक सब इंस्पेक्टर की मौत दूसरा घायल, पढ़िए

रीवा: कलेक्टर इलैयाराजा टी को ग्रामीणों ने दिया सड़क देखने का न्योता, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story