प्रवासी मजदूरों के वापस होंगे लॉक डाउन में दर्ज मुकदमें, पढ़िए पूरी खबर

प्रवासी मजदूरों के वापस होंगे लॉक डाउन में दर्ज मुकदमें, पढ़िए पूरी खबर रांची कोरोनावायरस महामारी दौरान झारखंड में प्रवासी मजदूरों

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

प्रवासी मजदूरों के वापस होंगे लॉक डाउन में दर्ज मुकदमें, पढ़िए पूरी खबर

रांची ( विपिन तिवारी) । कोरोनावायरस महामारी दौरान झारखंड में प्रवासी मजदूरों के विरुद्ध लॉक डाउन के प्रावधानों के उल्लंघन के चलते दर्ज किए गए सभी 30 मुकदमे वापस लिए जाएंगे।
आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रवासी मजदूरों के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी/ अभियोजन को वापस लेने संबंधी मंत्रिपरिषद के प्रस्ताव को अनुमोदित कर दिया है।

16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, हत्या के बाद सेप्टिक टैंक में डाला

उन्होंने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा इस संबंध में पारित आदेश के आलोक में प्रवासी मजदूरों के विरुद्ध लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर दर्ज प्राथमिकी अभियोजन को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि पूरे राज्य में प्रवासी मजदूरों द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन की कुल 30 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं जिसमें 204 मजदूरों को आरोपी बनाया गया है।
रांची के सिल्ली थाना में 32 मजदूरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है वहीं लोहरदगा जिले के विभिन्न थानों में 15 प्राथमिकी, सिमडेगा जिले में 2 प्राथमिकी, जमशेदपुर में एक प्राथमिकी, चाईबासा में 5 प्राथमिकी, दुमका में एक प्राथमिकी, साहिबगंज जिले में चार प्राथमिकी और पाकुड़ जिले में एक प्राथमिकी थाने में दर्ज है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर अच्छी खबर, कंपनी का दावा तैयार किया वायरस खत्म करने का मरहम

बारिश ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दिल्ली में यमुना का जलस्तर बढ़ा, प्रयागराज में गंगा में उफान, बिहार, हरियाणा, राजस्थान, तेलंगाना और आंध प्रदेश भी हुआ पानी-पानी

सुशांत केस में चौका देने वाला मामला, चाबी वाले ने खोला 14 जून का राज

अब आतंकी हाफिज सईद, मसूद अजहर और दाऊद का बचना नामुमकिम, हो गया बड़ा फैसला

25 साल की महिला का आरोप, 143 लोगों ने अनगिनत बार किया मेरा ‘रेप’, 42 पेज की FIR दर्ज

गणेश चतुर्थी पर 126 साल बाद बन रहा है ग्रहों का ये संयोग, इन चार राशियों के लिए है अति उत्तम

बड़े आतंकी हमले के मंसूबे नाकाम, दिल्ली पुलिस की आतंकी से मुठभेड़, IED बरामद, ISIS का आतंकी गिरफ्तार

Similar News