पंजाब की जेल में गैंगवार: तरनतारन जेल में बंद सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच खूनी भिड़ंत, दो की मौत

पंजाब की जेल में गैंगवार: तरनतारन जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई है, जिसमें रय्या निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान और बुढलाडा निवासी मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गई. जबकि बठिंडा निवासी केशव सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती कराया गया है.

Update: 2023-02-26 13:40 GMT

जेल में बंद सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच खूनी भिड़ंत

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड केस (Sidhu Moose Wala murder case) में पंजाब की गोइंदवाल साहिब जेल में बंद आरोपियों के बीच गैंगवार का मामला सामने आया है. इस गैंगवार में दो गैंगस्टर की मौत हो गई. जबकि एक घायल हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक़, रविवार को दोपहर 3 बजे करीब तरनतारन स्थित गोइंदवाल की केंद्रीय जेल में बंद आरोपियों की आपस में भिड़ंत हुई है. इस दौरान कई आरोपियों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनमें से दो गैंगस्टर की मौत हो गई है.

डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लो ने मामले को लेकर जानकारी दी है. ढिल्लो के मुताबिक़ पंजाब गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई है, जिसमें रय्या निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान और बुढलाडा निवासी मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गई. बठिंडा निवासी केशव सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती कराया गया है.

बठिंडा निवासी केशव को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा गुजरात के मुंद्रा से गिरफ्तार किया था, जबकि मानसा निवासी दूसरा गैंगस्टर मनमोहन मोना वही आरोपी है, जिसने मूसेवाला की रैकी की थी. मनदीप सिंह तूफान को मूसेवाला की हत्या के लिए बैकअप शूटर के तौर पर रखा गया था, इसे पंजाब की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया था.

बता दें, 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. इसकी जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली थी. गोल्डी बरार और तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई करीबी हैं. इनके द्वारा अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम दिया गया. 

Tags:    

Similar News