नरेन्द्र मोदी स्टेडियम को उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मूलतः मध्यप्रदेश का है निवासी

National News: अहमदाबाद स्थित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम को उड़ा देने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Update: 2023-10-11 08:30 GMT

अहमदाबाद स्थित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम को उड़ा देने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी मूल रूप से मध्यप्रदेश का रहने वाला है जो फिलहाल राजकोट के बाहरी इलाके में रहता था। पुलिस का कहना है कि उसकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि भी नहीं है।

धमकी देने वाला मिला था ई-मेल

मिली जानकारी के अनुसार गत दिनों अहमदाबाद स्थित विशाल नरेन्द्र मोदी स्टेडियम को उड़ाने की धमकी देने वाला ई-मेल प्राप्त हुआ था। अहमदाबाद पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह मूल रूप से एमपी का निवासी है। जो राजकोट के बाहरी इलाके में रहता है। उसने अपने फोन से एक संक्षिप्त मेल जारी किया था और उसमें उसका नाम भी था। मामले की जांच से जुड़े एक अधिकारी का कहना है कि राजकोट से गिरफ्तार आरोपी ने एक ई-मेल भेजकर दावा किया था कि स्टेडियम में विस्फोट होगा।

14 अक्टूबर को होना है भारत-पाक क्रिकेट मैच

क्रिकेट विश्वकप का आयोजन हो रहा है। जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को मुकाबला अहमदाबाद स्थित नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा। भारत-पाकिस्तान विश्व कप क्रिकेट मैच के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इस क्रिकेट मैच के दौरान इस स्टेडियम में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा के लिए गुजरात पुलिस, एनएसजी, आरएएफ और होमगार्ड सहित विभिन्न एजेंसियों के 11 हजार से अधिक कर्मियों को नियुक्त किया गया है। धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद अहमदाबाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News