एमपी के सीधी में मारपीट में घायल युवक ने रीवा SGMH में तोड़ा दम

दो पक्षों के बीच घटित मारपीट की घटना में घायल एक युवक की बीती रात रीवा संजय गांधी अस्पताल में मौत हो गई।

Update: 2022-03-24 09:06 GMT

Sidhi MP News: होली के रंगारंग त्यौहार के बीच दो पक्षों के बीच घटित मारपीट की घटना में घायल एक युवक की बीती रात संजय गांधी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत गोहियारी निवासी वीरेन्द्र पटेल पुत्र गोविंद पटेल 20 वर्ष का गत दिवस होली के त्यौहार के दिन अपने पड़ोसियों से विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने वीरेन्द्र पर लाठी-रॉड से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। बताते हैं कि इस दौरान दोनो पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर हमला किया था। ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए सीधी जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे चिकित्सालय के सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। बताते हैं कि यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका। पुलिस की माने तो अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Tags:    

Similar News