एमपी के सतना में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या

Satna MP Murder News: सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Update: 2022-12-26 11:23 GMT

Satna Murder News: सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। यादव परिवार के लोगां ने सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया। परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल मृतक युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि सभापुर थाना के बिरसिंहपुर नयागांव निवासी विपिन सिंह पुत्र कल्याण सिंह 30 वर्ष गत दिवस अपने चचेरे भाई रोहित सिंह के साथ डीजल लेने मझगवां गया था। बाइक में सवार होकर जैसे ही वह चितहाई मोड़ के समीप पहुंचा आधा दर्जन रहे बदमाशों ने युवक पर पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया। किसी तरह आरोपियों से बचते हुए युवक हिरौंदी मोड़ के समीप स्थित होटल पहुंचा। लेकिन यहां भी युवक का पीछा करते हुए आरोपी मौके पर पहुंच गए और युवक विपिन सिंह के सिर पर जहां कुंल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया वहीं साथ रहे रोहित की लाठी से बेदम पिटाई कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चले गए।

किया गया रेफर

परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने युवक को सतना जिला चिकित्सालय ले जाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रहे विपिन की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। बताया गया है कि एसजीएमएच के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

हत्या का कारण

परिजनों ने बताया कि आरोपी यादव परिवार के लोग विपिन के खेत में लगे पेड़ की पत्तियां तोड़ रहे थे। इस बात का विरोध करते हुए विपिन ने आरोपियो को समझाने का का प्रयास किया। इसी बात को लेकर आरोपियों का युवक से विवाद हुआ था। इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से युवक की हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News