डाॅक्टर द्वारा इलाज की फीस मांगने पर युवक ने काटी उंगली, युवक गिरफ्तार

छिंदवाड़ा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा हैं। जहां पर एक मरीज डाॅक्टर के पास इलाज कराने के लिए पहुंचता हैं। जब उसका पूरी तरह से

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

डाॅक्टर द्वारा इलाज की फीस मांगने पर युवक ने काटी उंगली, युवक गिरफ्तार

छिंदवाड़ा। प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा हैं। जहां पर एक मरीज डाॅक्टर के पास इलाज कराने के लिए पहुंचता हैं। जब उसका पूरी तरह से इलाज हो जाता है तो डाॅक्टर अपनी उससे फीस मांगता हैं जिससे युवक तैश में आकर डाॅक्टर की उंगली ही काटकर अलग कर दी। जिस पर डाॅक्टर द्वारा मामला पुलिस में दर्ज कराया। पुलिस ने युवक को गिरफ््तार कर लिया है।

यह पूरा मामला छिंवाड़ा जिले के कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र का हैं। इस थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिचरा बाजार में डाॅक्टर एसके बिन्द्रा का क्लीनिक स्थापित है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि डाॅक्टर एसके बिन्द्रा के क्लीनिक में बीते दिनों विजय उइके एवं आकाश तिवारी इलाज के लिए पहुंचे थे। डाॅक्टर द्वारा इनका इलाज किया गया। जब इनसे फीस मांगी गई तो युवक उत्पात मचाने लगे।

जिला पंचायत सीईओ ने तीन सचिवों को किया निलंबित : Rewa News

जब डाॅक्टर ने इसका विरोध किया तो उक्त युवकों ने तैश में आकर डाॅक्टर की उंगली ही काट दी। बताया जाता है कि दोनों युवक शराब के नशे में थे। मामले की तत्काल जानकारी कुण्डीपुरा थाने को दी गई। जिससे मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

यहां करके आए थे विवाद

खबरों की माने तो दोनों युवक एक हाथ ठेला लगाने वाले से विवाद करके आए थे। इस विवाद के दौरान गर्म तेल से विजय उइके का हाथ झुलस गया था। जिसका इलाज कराने विजय डाॅक्टर एसके बिन्द्रा के क्लीनिक पहुंचा। जहां इलाज होने के बाद जब डाॅक्टर ने फीस मांगी तो वहां जमकर उत्पात मचाया और विरोध करने पर डाॅक्टर पर हमला कर दिया और धारदार हथियार से उनकी उंगली ही काट डाली।

हिंदी का पहला नाटक ‘आनंद रघुनंदन’ जिसने बघेली को विश्व में दिलाई पहचान : Vindhya

खनिज माफियाओं का आतंक, पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग, अस्पताल में भर्ती, हालत… : MP News

Gwalior News : महिला के फेर में फंसे बिजली विभाग के रिटायर अधिकारी, लुट गये 6 लाख, करती थी ब्लैक…..

Similar News